trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01801447
Home >>पटना

सीवान में बूचड़खाने का ग्रामीणों ने किया विरोध, प्रदर्शन कर प्रशासन से की ये मांग

ग्रामीणों ने सड़क पर उतर बूचड़खाने के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. ग्रामीणों ने कहा कि कई वर्षों पहले ही इस बूचड़खाने को प्रशासन के द्वारा बंद करा दिया गया था. इसके बावजूद भी अवैध रूप से बूचड़खाना गांव में चल रहा है. 

Advertisement
सीवान में बूचड़खाने का ग्रामीणों ने किया विरोध, प्रदर्शन कर प्रशासन से की ये मांग
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 29, 2023, 04:38 PM IST

सीवान: सीवान में अवैध रूप से चल रहे बूचड़खाने के विरोध में ग्रामीणों ने जमकर प्रदर्शन किया है. वही मांस के रेट को लेकर हुए विवाद में एक युवक को चाकू भी लगी है. घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. परिजनों ने बूचड़खाने के कारोबारी पर मारपीट करने और चाकू मारने का आरोप लगाया है.

ग्रामीण बूचड़खाने से हो रही गंदगी और बदबू से परेशान है, जिसको लेकर ग्रामीण बूचड़खाने को बंद कराने की मांग कर रहे हैं. पूरा मामला लकड़ी नवीगंज ओपी थाना क्षेत्र के लकड़ी गांव का है. घायल युवक लकड़ी गांव का रहने वाला अबरार साईं हैं. बताया जा रहा है कि युवक बूचड़खाने पर मांस लेने गया हुआ था, जहां कारोबारी से रेट को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद उसके ऊपर चाकू और लाठी डंडे से हमला कर दिया गया. जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक को लकड़ी नवीगंज के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

इस घटना के बाद ग्रामीणों का आक्रोश अवैध रूप से चल रहे बूचड़खाने के खिलाफ फूट पड़ा. ग्रामीणों ने सड़क पर उतर बूचड़खाने के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. ग्रामीणों ने कहा कि कई वर्षों पहले ही इस बूचड़खाने को प्रशासन के द्वारा बंद करा दिया गया था. इसके बावजूद भी अवैध रूप से बूचड़खाना गांव में चल रहा है. 

कई बार इसको लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया लेकिन फिर भी इसे बंद नहीं कराया गया. बूचड़खाने के गंदगी और बदबू की वजह से गांव के सभी लोग परेशान हैं. जिसको लेकर ग्रामीण बूचड़खाने को बंद कराने की मांग कर रहे हैं.

इनपुट- अमित कुमार सिंह

ये भी पढ़िए- Momos Side Effects: अगर आप भी हैं मोमोज के शौकीन तो हो जाएं सावधान, नहीं तो जा सकती है जान, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

 

Read More
{}{}