trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01856677
Home >>पटना

Vicky kaushal: उम्मीद है कि मैं एक ऐसी फिल्म कर पाऊंगा जिसे परिवार देखना पसंद करेंगे!: विक्की कौशल

Vicky kaushal: बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' (टीजीआईएफ) के साथ अपने 10 साल के करियर में पहली फैमिली एंटरटेनर फिल्म कर रहे हैं. 

Advertisement
Vicky kaushal: उम्मीद है कि मैं एक ऐसी फिल्म कर पाऊंगा जिसे परिवार देखना पसंद करेंगे!: विक्की कौशल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 05, 2023, 01:32 PM IST

Vicky kaushal: बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' (टीजीआईएफ) के साथ अपने 10 साल के करियर में पहली फैमिली एंटरटेनर फिल्म कर रहे हैं. एक्टर ने कहा कि वह भाग्यशाली हैं कि आखिरकार उन्हें उनकी पसंदीदा शैली की फिल्म मिल गई क्योंकि यह उनके बड़े होने के वर्षों की यादें ताजा कर देती है.

विक्की ने कहा, 'मुझे याद है जब मैं बड़ा हो रहा था, तो मेरी कुछ पसंदीदा यादें यह थीं कि हम एक परिवार के रूप में थिएटर में जाते थे और एक फिल्म देखते थे जिसका हम सभी एक साथ आनंद ले सकते थे. मैं ऐसी फिल्मों का इंतजार कर रहा था. यह एक प्यारा अनुभव था, अविस्मरणीय.'

उन्होंने कहा, 'जब मैंने अभिनेता बनने का फैसला किया, तो मुझे उम्मीद थी कि मैं एक ऐसी फिल्म कर सकता हूं. जिसे परिवार बाहर आकर देखना पसंद करेंगे. मैं वही अनुभव देना चाहता था जो मुझे मिला. मुझे टीजीआईएफ जैसे पारिवारिक मनोरंजन का हिस्सा होने पर वास्तव में गर्व है क्योंकि यह दर्शकों को सुंदर संदेश देगा.' अभिनेता को उम्मीद है कि फिल्म लोगों के दिलों को छू लेगी और उन्हें एक खूबसूरत मैसेज देगी.

विक्की ने कहा, 'मुझे उम्मीद है कि टीजीआईएफ एक ऐसी फिल्म है जिससे लोग भावनात्मक स्तर के साथ-साथ मनोरंजन के स्तर पर भी जुड़ेंगे. मैं 22 सितंबर को दर्शकों के साथ हमारी फिल्म साझा करने के लिए उत्सुक हूं. 'द ग्रेट इंडिया फैमिली' विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित एक पारिवारिक कॉमेडी फिल्म है.

यह फिल्म भारत के हृदय स्थल पर आधारित है और विक्की के परिवार के भीतर अचानक हुए कुछ घटनाक्रमों के कारण उत्पन्न होने वाले पागलपन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो किसी के भी नियंत्रण से परे है. इसमें विक्की, मानुषी छिल्लर, मनोज पाहवा, कुमुद मिश्रा, सादिया सिद्दीकी, अलका अमीन, सृष्टि दीक्षित, भुवन अरोड़ा, आशुतोष उज्जवल और भारती पेरवानी जैसे कलाकार शामिल हैं.
यह फिल्म 22 सितंबर को रिलीज होने वाली है.

वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो, विक्की अगली बार मेघना गुलजार की 'सैम बहादुर' में दिखाई देंगे, जो सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है जो 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान सेना प्रमुख और पहले भारतीय सेना अधिकारी थे. फिल्म में सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी हैं.
इनपुट-आईएएनएस के साथ

यह भी पढ़ें- Dream Astrology: सपने में मरे हुए लोग दिखना, शुभ या अशुभ? जानें इसका मतलब

Read More
{}{}