trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01393114
Home >>पटना

Urvashi-Rishabh: करवा चौथ पर किसका इंतजार कर रही हैं Urvashi Rautela? बोली- कोई मेरा...

Urvashi Rautela: बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में बनी हुई है. हाल ही में उर्वशी ने अपने दिल की बात सुनकर ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई थी. जिसके बाद एक्ट्रेस ने फैंस को करवा चौथ की शुभकामनाएं दी थी.

Advertisement
Urvashi-Rishabh: करवा चौथ पर किसका इंतजार कर रही हैं Urvashi Rautela? बोली- कोई मेरा...
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 13, 2022, 01:02 PM IST

पटना:Urvashi Rautela: बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में बनी हुई है. हाल ही में उर्वशी ने अपने दिल की बात सुनकर ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई थी. जिसके बाद एक्ट्रेस ने फैंस को करवा चौथ की शुभकामनाएं दी थी. सोशल मीडिया पर उर्वशी के हर पोस्ट को यूजर्स भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से जोड़ कर देखते हैं. इस बीच उर्वशी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

किसके इंतजार में उर्वशी? 
बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने करवा चौथ वाले दिन घर की छत पर किसी की राहें तकती हुई नजर आईं. इतना ही नहीं एक सुहागन की तरह उन्होंने अपनी मांग में सिंदूर लगाए और गले में मंगलसूत्र पहने छत पर अकेले बैठी किसी को खोजती दिखीं. उर्वशी का ये रूप देखने के बाद हर कोई इस पोस्ट को ऋषभ पंत से जोड़ रहा है. सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि उर्वशी ने ऋषभ पंत के लिए करवा चौथ का व्रत रखा है और छत पर बैठकर वह उनका इंतजार कर रही हैं. 

कोई मेरी परवाह नहीं करता
उर्वशी ने पोस्ट शेयर करते हुए जो कैप्शन लिखा है, उसने सभी को हैरान कर दिया है. अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा, "पहले ईरान में #MahsaAmini  और अब भारत में… मेरे साथ ऐसा हो रहा है कि लोग मुझे स्टॉकर कहकर बुली (bully) कर रहे हैं ??? कोई मेरी परवाह या मेरा समर्थन नहीं करता.. एक मजबूत महिला वो होती है, जो गहराई से महसूस और जमकर प्यार करती है. उसकी हंसी की तरह आंसू भी बहते हैं. वह शक्तिशाली और कोमल दोनों होती है, आध्यात्मिक और व्यावहारिक दोनों होती है. दुनिया के लिए वो एक उपहार होती है.

2018 में पंत को किया डेट 
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, उर्वशी और ऋषभ पंत ने साल 2018 में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था. हालांकि जल्द ही दोनों ने ब्रेकअप कर लिया था, लेकिन ब्रेकअप की वजह कभी सामने नहीं आई. इन दिनों ऋषभ पंत ईशा नेगी के साथ रिलेशनशिप में है. ऋषभ के बर्थडे पर ईशा ने प्यारा सा पोस्ट भी किया था.

ये भी पढ़ें- Karva Chauth 2022: बॉलीवुड की ये नई नवेली दुल्हनें पहली बार मनाने वाली है करवा चौथ

Read More
{}{}