trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01488082
Home >>पटना

शीतकालीन सत्र का चौथे दिन भी बिहार विधानसभा में हंगामा, बीजेपी ने सीएम को घेरा

Bihar Assembly: बिहार विधानसभा में शीतकालीन सत्र का चौथे दिन भी हंगामे और नारेबाजी जारी रहा. पोर्टिको से लेकर सदन की कार्यवाही के दौरान लगातार हंगामा होते रहा.

Advertisement
शीतकालीन सत्र का चौथे दिन भी बिहार विधानसभा में हंगामा, बीजेपी ने सीएम को घेरा
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 16, 2022, 01:57 PM IST

पटना: Bihar Assembly: बिहार विधानसभा में शीतकालीन सत्र का चौथे दिन भी हंगामे और नारेबाजी जारी रहा. पोर्टिको से लेकर सदन की कार्यवाही के दौरान लगातार हंगामा होते रहा. विधान परिषद के नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि बिहार में शराबबंदी के बावजूद भी जहरीली शराब से मौत हो रही है. ऐसे में बिहार को गुजरात का शराब मॉडल अपनाना चाहिए. गुजरात में शराबबंदी कानून लागू है. आज तक वहां पर शराब से मौत की खबर नहीं आती. ऐसे में बिहार में गुजरात मॉडल अपनाने की जरूरत है.

सरकार पूरी तरह फेल

इसके अलावा उन्होंने जनता दल यूनाइटेड और राजद मर्जर पर कहा है कि नीतीश कुमार अब कोई डिसीजन लेने वाले नेता नहीं बचे हैं. बीजेपी नेता नवल किशोर यादव ने कहा है कि गरीब गुरबे जेल में हैं. सरकार पूरी तरह से फेल है. वहीं दूसरी तरफ राजद ने पोर्टिको में भी हंगामा किया. किशनगंज में स्थापित अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी की राशि रोके जाने को लेकर नारेबाजी की.

ये भी पढ़ें- Bihar Hooch Tragedy: छपरा के बाद अब सीवान में जहरीली शराब का कहर! चौकीदार समेत 5 की मौत

मृतकों को 10 लाख मुआवजा

वहीं नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने सरकार पर हमला बोला है. छपरा से लौटने के बाद उन्होंने कहा कि वे कल छपरा में जहरीली शराब से मारे गए लोगों के परिजनों से मुलाकात की है. बिहार विधानसभा विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि छपरा में मृतकों की मौत जो आंकड़ा सरकार की तरफ से आ रहा है वो सही नहीं है. मृतकों के शव को बिना पोस्टमार्टम किए जलाए जा रहा है. यह काम प्रशासन करवा रहा है. पुलिस की मिलीभगत से वहां शराब का धंधा चल रहा था. तेजस्वी प्रसाद यादव और नीतीश कुमार अपने अपने फायदे के कारण सत्ता में एक साथ है. जो लोग मरे हैं उनको 10 लाख मुआवजा दें. बिहार में यह घटना जो हुई है यह मौत नहीं नरसंहार है. सरकार के निकम्मे पर और लापरवाही के कारण लोगों की मौत हुई है.

Read More
{}{}