trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01582453
Home >>पटना

उपेंद्र कुशवाहा ने फिर साधा सीएम नीतीश पर निशाना, दोहराई 'डील'वाली बात

Upendra Kushwaha: उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि ललन सिंह के बयान 'तेजस्वी महागठबंधन के सीएम प्रत्याशी होंगे या नहीं यह 2025 में तय होगा' इससे तेजस्वी नाराज हो गए थे. उन्होंने कहा कि यही वजह रही कि मंगलवार को हुए एक सरकारी कार्यक्रम में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव डेढ़-दो घंटा देरी से आए.

Advertisement
उपेंद्र कुशवाहा ने फिर साधा सीएम नीतीश पर निशाना, दोहराई 'डील'वाली बात
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 22, 2023, 05:59 PM IST

पटनाः Upendra Kushwaha: उपेंद्र कुशवाहा जदयू से इस्तीफा दे चुके हैं. इसके बाद वह सीएम नीतीश कुमार और तीखे तरीके से हमला कर रहे हैं. बुधवार को कुशवाहा ने एक बार फिर प्रेस वार्ता की और इस दौरान डील वाली बात भी फिर से दोहराई. उन्होंने कहा कि 'नीतीश कुमार की स्थिति बहुत ही खराब है. महागठबंधन सरकार में उनकी नहीं चल रही है. राजग विधायक विजय मंडल ने खुद कहा कि मार्च 2023 में तेजस्वी सीएम बनेंगे. मैं तो पहले से कह रहा हूं कि जब यह सरकार बनी थी तब ही तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाने की डील हुई थी.'

तो क्या ललन सिंह से नाराज हुए तेजस्वी?
उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि ललन सिंह के बयान 'तेजस्वी महागठबंधन के सीएम प्रत्याशी होंगे या नहीं यह 2025 में तय होगा' इससे तेजस्वी नाराज हो गए थे. उन्होंने कहा कि यही वजह रही कि मंगलवार को हुए एक सरकारी कार्यक्रम में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव डेढ़-दो घंटा देरी से आए. वह सीएम नीतीश को इंतजार करा रहे थे. तेजस्वी घर पर थे तो क्या घर से आने में इतना समय लगा? उन्होंने कहा कि ललन सिंह के बयान से तेजस्वी नाराज थे इसलिए सरकारी कार्यक्रम में देरी से पहुंचे.

भाजपा की रैली में नहीं होंगे शामिल
कुशवाहा ने मीडिया बातचीत में कहा कि, तेजस्वी यादव के नाराज होने के बाद ललन सिंह को अपने बयान पर सफाई देनी पड़ी, उन्हें कहना पड़ा कि उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया है. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि 25 फरवरी को अमित शाह की वाल्मीकि नगर में जो रैली हैं उसमें मैं नहीं जा रहा हूं. यह भाजपा की रैली है. बीजेपी से गठबंधन को लेकर कोई बातचीत नहीं हुई है. साल 2024 में नरेंद्र मोदी को कोई टक्कर नहीं दे पाएगा. विपक्ष के पास दमदार चेहरा नहीं है.

 

Read More
{}{}