trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01582832
Home >>पटना

Nityanand Rai: केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने सीएम नीतीश पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

नित्यानंद राय ने कहा बिहार में महागठबंधन के खिलाफ लोगों में आक्रोश है. 2024 में हम 40 की 40 सीट जीतेंगे और बिहार के विकास की धारा जो दिल्ली से निकलकर चलती है नरेंद्र मोदी के भागीरथ प्रयास से विकास की गंगा बिहार में बह रही है.

Advertisement
Nityanand Rai: केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने सीएम नीतीश पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 22, 2023, 11:40 PM IST

पटना : केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय पटना से दिल्ली के लिए रवाना हुए. नित्यानंद राय ने कहा तेजस्वी यादव और ललन सिंह का एक दूसरे पर पलटवार होता है, जहां बिना नीति बिना सिद्धांत के समझौते होते हैं वहां इसी तरीके की बात होती है. महागठबंधन की सरकार ने बिहार को बर्बाद कर रखा है, बिहार बदनाम हो रहा है, बिहार भय के वातावरण में जी रहा है  साथ ही विधि व्यवस्था चौपट हो गई है. बिहार में आपराधिक गतिविधियों का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है.

2024 में 40 की 40 पर बीजेपी की होगी जीत
नित्यानंद राय ने कहा बिहार में महागठबंधन के खिलाफ लोगों में आक्रोश है. 2024 में हम 40 की 40 सीट जीतेंगे और बिहार के विकास की धारा जो दिल्ली से निकलकर चलती है नरेंद्र मोदी के भागीरथ प्रयास से विकास की गंगा बिहार में बह रही है उसको रोकने का अभी महागठबंधन प्रयास कर रही है. उसको हम रोकने नहीं देंगे. बालू माफियाओं और अपराधियों का राज हो गया है. कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस इस तरह से अलबेला गई है किस तरह से हताश हो गई है,  निराश हो गई है जो एक फैमिली की पार्टी रह गई है. प्रधानमंत्री जो गरीबों के मसीहा है उसको आज कांग्रेस के नेताओं द्वारा जो अनाप-शनाप बोला जा रहा है यह बहुत ही को निंदनीय है. कांग्रेस को देश की जनता बिहार की जनता और उसके गठबंधन करने वाले सभी पार्टियों को चुनाव में बता देगी.

बीजेपी के गठबंधन सरकार में बंद थी गुंडागर्दी 
बिहार जानता है जब भारतीय जनता पार्टी अपने कंधे पर बैठा कर बिहार में एक अराजक और गुंडाराज की समाप्ति के लिए नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाया उस समय से ही ना उनका जनाधार था ना उनकी पार्टी का जनाधार था लेकिन भारतीय जनता पार्टी ने समर्थन किया और समर्पण के बदौलत बिहार में एक अच्छी सरकार बनाने की कोशिश की थी. थोड़े दिन तक सरकार अच्छे रूप से चली थी जब भारतीय जनता पार्टी की सलाह मानते थे. नीतीश कुमार बिना जनाधार के हो गए हैं तब क्या बोलेंगे क्या नहीं, कभी तेजस्वी को सौंपते हैं तो ललन जी कहते हैं नीतीश जी ऐसा कर नहीं सकते. नीतीश कुमार नेता है या ललन सिंह नेता है या तेजस्वी यादव नेता है पता ही नहीं चलता है. बीना जनाधार की पार्टी जदयू हो गई है और नीतीश कुमार हताश और निराश हो गए हैं.

धरा 370 हटाने और राम जन्मभूमि बनने से कुछ लोगों को हो रही तकलीफ
 जेडीयू और नीतीश कुमार इतना आसान है उनको भय है कि तेजस्वी यादव के सभी क्रियाकलापों से अवगत हैं, आरजेडी के लोग जेडीयू के विधायकों को तोड़ने में लगे हैं यह जानकारी राजनीति के गलियारे में चल रहा है. अमित शाह के दौरे को लेकर महा गठबंधन द्वारा किए गए पलटवार कहा अमित शाह नफरत की राजनीति नहीं किया है ,नफरत करने वाले ये लोग है, क्या किसी को प्रताड़ित कर किसी को अपमानित कर वोट के लिए क्या सामंजस्य स्थापित करता है क्या. देश की आंतरिक सुरक्षा प्रधानमंत्री के नेतृत्व में गृह मंत्री ने स्थापित किया है. धरा 370 हटाने से और राम जन्मभूमि बनने से उनको तकलीफ हो रहा है.

इनपुट : निषेद

ये भी पढ़िए -  अपने पहले टारगेट पर फोकस कर रहे हैं तेजस्वी यादव, मुख्यमंत्री पद संभालने को लेकर दी बड़ी जानकारी

Read More
{}{}