trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01455424
Home >>पटना

आपसी रंजिश में दो पक्षों ने की मारपीट और फायरिंग, एसपी के आदेश के बाद दर्ज हुआ मामला

मधेपुरा के आलमनगर थाना क्षेत्र में  लक्ष्मीनियां गांव स्थित है. यहां दो परिवारों के बीच आपसी रंजिश है. इस रंजिश में दो पक्षों में जमकर मारपीट और गोलीबारी की गई है. इस मारपीट के बाद मामला इतना बढ़ा कि फायरिंग भी होने लगी. 

Advertisement
आपसी रंजिश में दो पक्षों ने की मारपीट और फायरिंग, एसपी के आदेश के बाद दर्ज हुआ मामला
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 24, 2022, 12:21 PM IST

मधेपुराः मधेपुरा के आलमनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत लक्ष्मीनियां गांव में आपसी रंजिश के दौरान दो पक्षों में जमकर मारपीट और गोलीबारी हुई. सामने आया है कि एक पक्ष के लोगों अपने छत पर खड़े होकर कई राउंड फायरिंग की. हालांकि इस घटनाक्रम में लोग बाल-बाल बच गए. वहीं पीड़ित पक्षों ने आलमनगर थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. हालांकि दो दिन तक मामला दर्ज नहीं किया गया. इसके बाद एसपी के संज्ञान में जब ये मामला लाया गया तो उनके आदेश के बाद आलमनगर थाना में मामला दर्ज किया गया है. 

दो दिन तक नहीं दर्ज हुआ मामला
जानकारी के मुताबिक, मधेपुरा के आलमनगर थाना क्षेत्र में  लक्ष्मीनियां गांव स्थित है. यहां दो परिवारों के बीच आपसी रंजिश है. इस रंजिश में दो पक्षों में जमकर मारपीट और गोलीबारी की गई है. इस मारपीट के बाद मामला इतना बढ़ा कि फायरिंग भी होने लगी. पीड़ित पक्ष घटना के बाद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराने के लिए दो दिन से भटक रहा था. लेकिन जब दो दिनों तक थाना में आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज नहीं हुई तो एसपी राजेश कुमार के आदेश पर गुरुवार को इस मामले को लेकर दोनों पक्षों पर मामला दर्ज किया गया. 

जल्द गिरफ्तार होगा आरोपी
इस पूरे घटनाक्रम में एक पक्ष के 14 तो दूसरे पक्ष के 10 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. बताया जा रहा है कि इस मामले में करीब चार लोगों की गिरफ्तारी भी हो चुकी है. बहरहाल आलमनगर थाना में गिरफ्तार लोगों से पूछताछ की जा रही है. वहीं पीड़ित पक्ष की मानें तो एक पक्ष के लोगों ने अपने गुर्गों के साथ छत पर से जान मारने की नियत से अवैध रायफल से कई राउंड गोली भी फायर किया लेकिन कोई हताहत नहीं हुई. सभी बाल बाल बच गए. हालांकि इस मामले में मधेपुरा एसपी राजेश कुमार ने बताया की आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट की घटना घटित हुई है दोनो पक्षों के द्वारा पत्थर बाजी और गोली फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया है पुलिस हर बिंदू पर जांच कर रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

 

Read More
{}{}