trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01502631
Home >>पटना

Tunisha Sharma Death: तुनिषा सुसाइड मामले में भाई की गिरफ्तारी के बाद शीजान के परिवार ने दिया बयान, कहा- 'प्राइवेसी दें'

Tunisha Sharma Death: शीजान की बहनों ने आज बड़ा बयान दिया है. शफक नाज और फलक नाज ने ऑफिशियल स्टेटमेंट में कहा कि जो लोग भी हमसे संपर्क करने की कोशिश कर रहे है. उन सभी को ये  बात समझनी चाहिए कि हमारी फैमिली को ऐसे गंभीर समय में थोड़ी प्राइवेसी चाहिए.   

Advertisement
Tunisha Sharma Death: तुनिषा सुसाइड मामले में भाई की गिरफ्तारी के बाद शीजान के परिवार ने दिया बयान, कहा- 'प्राइवेसी दें'
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 26, 2022, 08:34 PM IST

Tunisha Sharma Death: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के सुसाइड (Tunisha Sharma Suicide) से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर बनी हुई है. हर कोई सदमे में है. मात्र 20 साल की तुनिषा शर्मा ने शनिवार दोपहर(24 दिसंबर) को को-एक्टर शीजान खान के मेकअप रूम में जाकर सुसाइड कर लिया था. हालांकि अब तुनिषा शर्मा इस दुनिया में नहीं रही, लेकिन अपने पीछे कई सवाल छोड़ कर चली गई है. इस मामले पर आज पहली बार शीजान खान की बहनों ने चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने अपने दिल की बात कहीं है. 

शीजान की बहनों ने दिया ऑफिशियल स्टेटमेंट
शीजान की बहनों ने आज बड़ा बयान दिया है. शफक नाज और फलक नाज ने ऑफिशियल स्टेटमेंट में कहा कि जो लोग भी हमसे संपर्क करने की कोशिश कर रहे है. उन सभी को ये  बात समझनी चाहिए कि हमारी फैमिली को ऐसे गंभीर समय में थोड़ी प्राइवेसी चाहिए.   

'हमें सिस्टम पर पूरा भरोसा' 
वहीं अपने बयान में शीजान की बहनों ने इंडियन ज्यूडिशियल सिस्टम पर पूरा भरोसा जताया है. वहीं मुंबई पुलिस के साथ सहयोग करने की बात भी कही है. वहीं शीजान की बहनों ने आगे कहा कि हमें बहुत दुख होता है कि जब मीडिया से जुड़े लोग हमें फोन करते है और बिल्डिंग के नीचे आकर खड़े हो जाते है. हालांकि उन्होंने कहा कि हम सही समय आने पर इस बारे में खुलकर बात करेंगे, लेकिन अभी हमें थोड़ी प्राइवेसी चाहिए. हमारा परिवार उसका पूरा हकदार है.  

तुनिषा की मां का रो-रोकर बुरा हाल
तुनिषा शर्मा की मां का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. उनकी मां ये झटका बर्दाश्त नहीं कर पा रही है. हालांकि फिर भी उनके इरादे बुलंद हैं. तुनिषा की मां शीजान के लिए सख्त से सख्त सजा की मांग कर रही है. उनकी मां ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो खुद को संभाल नहीं पा रही है. 

मां ने किया बड़ा खुलासा
तुनिषा शर्मा के सुसाइड केस मामले ने एक बार फिर पूरी इंडस्ट्री को सदमे में डाल दिया है. ग्लैमर वर्ल्ड पर सवालों की बौछार होना शुरू हो गई है. इस मामले में मुंबई पुलिस भी लगातार जांच में जुटी हुई है. वहीं तुनिशा शर्मा की मां ने भी एक खुलासा किया था. उन्होंने कहा था कि तुनिषा ने एक दिन पहले उसने कहा था कि वह चाहती है कि 'मेरे दिल में एक बात है, जो आप को बताना चाहती हूं...मुझे शीजान चाहिए, क्या आप शीजान से बात करेगी.'  

हालांकि तुनिषा शर्मा सुसाइड मामले में लगातार मुंबई पुलिस की नजर बनी हुई है. सेट पर मौजूद हर इंसान से पूछताछ हो रही है. तुनिषा की पर्सनल लाइफ और ऑफिशियल लाइफ दोनो पर गौर किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- Boxing Day 2022: क्रिसमस के अगले दिन क्यों मनाया जाता है बॉक्सिंग डे, जानें क्या है इतिहास

Read More
{}{}