trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01994463
Home >>पटना

Bihar News: ट्रेन में चोरी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, पटना रेल पुलिस ने दंपति को किया गिरफ्तार

Bihar News: पटना रेल पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने दो दिन के अंदर ही चोरी की घटना का खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने महिला ट्रेन यात्री से चोरी किए गए कीमती जेवरात भी बरामद कर लिए हैं.

Advertisement
Bihar News: ट्रेन में चोरी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, पटना रेल पुलिस ने दंपति को किया गिरफ्तार
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 04, 2023, 07:23 PM IST

पटना: Bihar News: पटना रेल पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने दो दिन के अंदर ही चोरी की घटना का खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने महिला ट्रेन यात्री से चोरी किए गए कीमती जेवरात भी बरामद कर लिए हैं. वहीं पटना रेल एसपी अमृतसर ठाकुर ने इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि रेल पुलिस को ट्रेनों में यात्रियों के सामानों की चोरी के मामले लगातार मिल रहे थे.

उन्होंने कहा कि 2 दिसंबर को पटना के राजेंद्र नगर टर्मिनल स्थित प्लेटफार्म संख्या चार पर हटिया धनबाद ट्रेन का इंतजार कर रही झारखंड की रहने वाली महिला का कीमती पर्स पास बैठी एक महिला के द्वारा चोरी करने का मामला सामने आया था. इस मामले की वैज्ञानिक और तकनीकी अनुसंधान करने के क्रम में घटनास्थल का सीसीटीवी फुटेज को जब रेल पुलिस ने खंगाला तो वहां एक संदिग्ध महिला बच्चे के साथ नजर आई. महिला भीड़ का फायदा उठाकर ट्रेन का इंतजार कर रही पीड़ित महिला का पर्स चुरा कर फरार हो गई. हालांकि सीसीटीवी में जो तस्वीर निकलकर सामने आई है. उससे महिला की पहचान कर ली गई है और उसके बाद पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

पूछताछ के दौरान महिला कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. उसने बताया कि चोरी की घटना में वह अपने पति और बच्चों को भी साथ रखती थी. बच्चे की आड़ में ही वो किसी भी यात्री से बातचीत कर उसे अपनी बातों में फंसा लेती थी और ध्यान भटकने पर उसके सामान को गायब कर वहां से फरार हो जाती थी. रेल पुलिस ने इस मामले में शातिर दंपत्ति को गिरफ्तार कर लिया है और उनके पास से मिले चोरी किए गए सोने के जेवरात को भी बरामद कर लिया है.

इनपुट- प्रकाश कुमार सिंहा

ये भी पढ़ें- Cold Water Bath Benefits: सर्दियों में ठंडे या गर्म किस पानी से नहाना फायदेमंद, जानें विशेषज्ञों की राय

Read More
{}{}