trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01257783
Home >>पटना

TNUSRB Constable Recruitment 2022: पुलिस विभाग में इन पदों पर निकली भर्ती, लोग करें आवेदन

तमिलनाडु यूनिफॉर्मेड सेवा भर्ती बोर्ड द्वारा जारी अधिकारिक वेबसाइट tnusrb.tn.gov.in के माध्यम से अभ्यार्थी अपना आवेदन कर सकते हैं. साथ ही लिंक के जरिए उम्मीदवार इस भर्ती परीक्षा के अधिकारिक नोटिफिकेशन को भी देख सकते हैं. 

Advertisement
TNUSRB Constable Recruitment 2022: पुलिस विभाग में इन पदों पर निकली भर्ती, लोग करें आवेदन
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 14, 2022, 08:33 PM IST

TNUSRB Constable Recruitment 2022: पुलिस विभाग में नौकरी की इच्छा रखने वाले युवाओं के लिए 10वीं के आधार पर बंपर भर्ती निकली है. पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहे युवा अभ्यर्थी इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं वो अधिकारिक वेबसाइट tnusrb.tn.gov.in पर जाकर आवेदन कर सके हैं. तमिलनाडु यूनिफॉर्मेड सेवा भर्ती बोर्ड (TNUSRB Constable Recruitment 2022) ने Gr.II पुलिस कांस्टेबल, Gr.II जेल वार्डर और फायरमैन के पदों पर भर्तियां निकाली है.

आधिकारिक वेबसाइट पर आवेदन करें अभ्यर्थी
तमिलनाडु यूनिफॉर्मेड सेवा भर्ती बोर्ड द्वारा जारी अधिकारिक वेबसाइट tnusrb.tn.gov.in के माध्यम से अभ्यार्थी अपना आवेदन कर सकते हैं. साथ ही लिंक के जरिए उम्मीदवार इस भर्ती परीक्षा के अधिकारिक नोटिफिकेशन को भी देख सकते हैं. बता दें कि इस भर्ती के माध्यम से कुल 3552 पदों पर आवेदन किया जाएगा.

15 अगस्त है भर्ती की अंतिम तारीख
जानकारी के लिए बता दें कि  Gr.II पुलिस कांस्टेबल, Gr.II जेल वार्डर और फायरमैन के पदों के लिए भर्ती की अंतिम तारीख 15 अगस्त है. अभ्यर्थी अपना अवेदन जल्द से जल्द करें.

भर्ती के लिए चाहिए ये शैक्षणिक योग्यता
तमिलनाडु यूनिफॉर्मेड सेवा भर्ती बोर्ड के अनुसार जो अभ्यार्थी इस भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन करना चाहते हैं उनके पास कक्षा 10वीं/SSLC पास होने का सर्टिफिकेट होना चाहिए. साथ ही उम्मीदवारों को तमिल भाषा का भी ज्ञान होना चाहिए.

भर्ती के लिए क्या होगी आयुसीमा और कितना मिलेगा वेतन
जानकारी के लिए बता दें कि भर्ती प्रक्रिया के बाद इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 18 वर्ष से 26 वर्ष के बीच होनी चाहिए. जिन उम्मीदवारों का इन पदों पर चयन होगा उन्हें मासिक वेतन के तौर पर 18,200 से 52,900 रुपये दिया जाएगा.

ये भी पढ़िए- भोजपुरी की 'नोरा फतेही' Namrata Malla ने बिकिनी में दिखाई हॉट अदा, देखकर आएगा पसीना

Read More
{}{}