trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01944799
Home >>पटना

Road Accident: सड़क हादसे में तीन युवक की मौत, अज्ञात वाहन की टक्कर से 100 फीट गहरे गड्ढे में गिरे

Road Accident: छपरा जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां सड़क हादसे में एक ही गांव के तीन लोगों की मौत हो गई. इस घटना के बाद पूरे इलाके में मातम का माहौल है.

Advertisement
Road Accident: सड़क हादसे में तीन युवक की मौत, अज्ञात वाहन की टक्कर से 100 फीट गहरे गड्ढे में गिरे
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 04, 2023, 08:27 PM IST

छपरा: Road Accident: छपरा जिले में एक ही गांव के तीनो युवक की सड़क हादसे में मौत की खबर ने पूरे गांव को झकझोर कर रख दिया है. जिले के लतरहिया गांव में तीनो परिवार पर दुख का पहाड़ टूट गया है. वहीं सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच घटना की जांच पड़ताल में जुटी है. मृतकों में बलिगाव पंचायत के लतरहिया गांव निवासी राम सहनी के पुत्र उपेंद्र कुमार 28 वर्ष,स्व.परमेश्वर साहनी का पुत्र सूरज साहनी 32 वर्ष और अशोक महतो का पुत्र रवि पटेल 25 वर्ष बताया जा रहे हैं.

मिली जानकारी के अनुसार तीनों युवक बाइक से बलिगाव से घर को लौट रहे थे. तभी बहलोलपुर बांध सड़क के समीप अज्ञात चार पहिया वाहन ने ठोकर मार दी. जिससे बाइक सहित तीनो युवक बांध सड़क से सौ फीट नीचे गिर कर अचेत पड़े रहे. मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने आनन फानन में उपेंद्र सहनी और रवि पटेल को प्राथमिक इलाज के बाद हाजीपुर भेज दिया जबकि सूरज कुमार साहनी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परसा लाया गया. जहा उपेंद्र साहनी व रवि पटेल को हाजीपुर में चिकित्सक द्वारा जांच के बाद मृत घोषित कर दिया गया. जबकि सूरज साहनी की अस्पताल में मौत हो गई.  घटना के बाद सूरज साहनी,उपेंद्र साहनी व रवि पटेल के शव को परसा पुलिस ने बारी बारी से पोस्टमार्टम हेतु छपरा भेज दिया.

इधर घटना को लेकर ग्रामीणों ने बताया कि टक्कर इतनी जोरदार थी तीनों बाइक सवार युवक सड़क किनारे सौ फीट गढ़े में जा गिरे और बुरी तरह चोटिल भी थे. वहीं बाइक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुकी थी. घटना के बाद चार पहिया वाहन चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया. इस घटना से पूरे गांव में मातम है.

इनपुट- राकेश सिंह

ये भी पढ़ें- पटना में 12 लाख दीये से बनाई गई मां भारती की तस्वीर, रिकॉर्ड 48 घंटों में हुआ तैयार

Read More
{}{}