trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01518313
Home >>पटना

The Kapil Sharma Show: पटना के खान सर ने सुनाई गरीब बच्चों के संघर्ष की कहानी, भावुक हुए कपिल शर्मा

The Kapil Sharma Show Promo: ‘द कपिल शर्मा शो’ में आज धमाल होने वाला है. टीआरपी की लिस्ट में इस शो ने अपनी जगह बनाने के लिए तगड़ी मेहनत की है. इस शो में हर हफ्ते नये-नये सिलेबस आते हैं

Advertisement
The Kapil Sharma Show: पटना के खान सर ने सुनाई गरीब बच्चों के संघर्ष की कहानी, भावुक हुए कपिल शर्मा
Stop
Kajol Gupta |Updated: Jan 07, 2023, 05:26 PM IST

पटनाः The Kapil Sharma Show Promo: ‘द कपिल शर्मा शो’ में आज धमाल होने वाला है. टीआरपी की लिस्ट में इस शो ने अपनी जगह बनाने के लिए तगड़ी मेहनत की है. इस शो में हर हफ्ते नये-नये सिलेबस आते हैं और हंसी के ठहाके लगाते नजर आते है. आज शनिवार को आने वाले एपिसोड में पटना के खान सर यानी फैजल खान बतौर गेस्ट बनकर आएंगे. 

मोटिवेशनल स्पीकर से कपिल करेंगे मोहब्बत से जुड़ा सवाल 
आज उनके साथ-साथ मोटिवेशनल स्पीकर्स गौर गोपाल दास, विवेक बिंद्रा और सिंगर अल्ताफ राजा, श्वेता शेट्टी, शब्बीर कुमार और सुनीता राव नजर आएंगे. लेटेस्ट प्रोमो में कपिल शर्मा मोटिवेशनल स्पीकर गौर गोपाल दास से मस्ती करते नजर आएंगे और उनसे मोहब्ब्त से जुड़ा सवाल कर देंगे. साथ ही कपिल आज के शो में खान सर के राज भी खोलते नजर आएंगे. 

'सबसे कठिन एग्जाम है यूपीएससी'
वहीं आज द कपिल शर्मा शो पर खान सर अपने स्टूडेंट्स के संघर्ष की कहानी सुनाते नजर आएंगे. खान सर बताते है कि देश का सबसे कठिन एग्जाम यूपीएससी है. इसकी साल भर की फीस 2.5 लाख रुपये होती है, लेकिन उस चीज को हमने 7.5 हजार रुपये में कर दिया है. हम लोगों को लगता है कि साढ़े सात हजार रुपये बहुत कम है. 

बच्चों के सुनाए किस्से 
वहीं खान सर ने आगे बताया कि क्लास में एक लड़की ने कहा कि सर शाम वाले बैच को मॉर्निंग में शिफ्ट कर दीजिए. हमने कहा ऐसा नहीं हो सकता है. तब मैंने उससे पूछा कि क्या दिक्कत है. तब लड़की ने बताया कि शाम में हमें दूसरे के घर बर्तन मांजने जाना होता है.   

वहीं खान सर आगे बताते है कि पढ़ने के लिए एक लड़का आता था वो बालू भरता था. उससे फीस लेने में हमारा हाथ कांप उठा हम कैसे  उससे  फीस ले लेंगे. खान सर की इतनी सारी बातें सुन कपिल शर्मा, अर्चना सिंह समेत हर कोई भावुक हो जाता है. आज के एपिसोड में खान सर स्टूडेंट्स के किस्से भी सुनाएंगे. 

रवीना टंडन का नाम सुन किया ब्लश 
वहीं आज के एपिसोड में खान सर रवीना टंडन का नाम सुनकर शर्मा जाते है. कपिल शर्मा खान सर से पूछते है कि वह रवीना को फॉलो करते हैं क्या. कपिल की इस बात को सुन वो ब्लश करने लग जाते है और मुस्कुराने लग जाते है. 

यह भी पढ़ें- बिपाशा बसु के जन्मदिन पर करण सिंह ग्रोवर ने रोमांटिक अंदाज में किया विश, शेयर की स्पेशल फोटो

Read More
{}{}