trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01423988
Home >>पटना

Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर में बिहार के शख्स को आतंकियों ने मारी गोली, हालत गंभीर

Terrorist Attack: कश्मीर जोन पुलिस के मुताबिक, हादसे के बाद दोनों को अनंतनाग के गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है. बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब जम्मू-कश्मीर में बिहार के शख्स को गोली मारी गई है.

Advertisement
Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर में बिहार के शख्स को आतंकियों ने मारी गोली, हालत गंभीर
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 03, 2022, 10:38 PM IST

पटना: Terrorist Attack: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में एक बार फिर आंतकियों ने हमले को अंजाम दिया जिसमें दो प्रवासी लोग घायल हो गए. घायलों में एक बिहार और एक नेपाल का निवासी था.  जानकारी के अनुसार, दोनों अनंतनाग जिले के बोंदियालगाम में एक निजी स्कूल में काम कर रहे थे.

कश्मीर जोन पुलिस के मुताबिक, हादसे के बाद दोनों को अनंतनाग के गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है. बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब जम्मू-कश्मीर में बिहार के शख्स को गोली मारी गई है.

एडीजीपी कश्मीर ने घटना पर कहा, 'यह आतंकवाद का कायराना और अमानवीय कृत्य है. पीड़ितों को आतंकवादियों द्वारा काम में शामिल होने के लिए बाहर आने के लिए बुलाया गया था. दोनों के बाहर आते ही आतंकियों ने पिस्टल से उन पर फायरिंग कर दी. हम प्राथमिकता पर जांच कर रहे हैं. अपराधी को जल्द सजा मिलेगी.'

इससे पहले भी कई बिहारियों को आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर में गोली मारकर हत्या की है. जम्मू-कश्मीर लगातार टारगेट किलिंग के जरिए नॉन लोकल्स को निशाना बनाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-Bihar News Live Updates: बिहार के वैशाली में अपराधियों ने स्कूल कैंपस में युवक को मारी गोली, मौत

Read More
{}{}