trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01635676
Home >>पटना

पहले किशोर का रेता गला, सिर लेकर हाईटेंशन टावर पर चढ़ा सिरफिरा, लोगों ने उतारकर किया ये काम

आरोपी किशोर की हत्या करने के बाद गांव में लगे बिजले के हाईटेंशन टावर पर चढ़ गया. आरोपी टावर पर करीब चार घंटे तक  चढ़ा रहा. जब तक पुलिस घटना स्थल पर आती उससे पहले ही ग्रामीणों ने आरोपी को उतारकर पीटाई शुरू कर दी.

Advertisement
पहले किशोर का रेता गला, सिर लेकर हाईटेंशन टावर पर चढ़ा सिरफिरा, लोगों ने उतारकर किया ये काम
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Apr 01, 2023, 07:37 PM IST

पटना: पटना में एक सिरफिरे ने शनिवार को एक किशोर की गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया. जैसे ही इसकी सूचना ग्रामीणों तक पहुंची तो आरोपी अपनी जान बचाने के लिए हाईटेंशन बिजले के टावर पर चढ़ गया. किशोर की हत्या से गुस्साएं ग्रामीणों आरोपी को टावर से उतारा और पीट-पीटकर हत्या कर दी.

हत्या के बाद हाइटेंशन टावर पर चढ़ा आरोपी
बता दें कि आरोपी किशोर की हत्या करने के बाद गांव में लगे बिजले के हाईटेंशन टावर पर चढ़ गया. आरोपी टावर पर करीब चार घंटे तक  चढ़ा रहा. जब तक पुलिस घटना स्थल पर आती उससे पहले ही ग्रामीणों ने आरोपी को उतारकर पीटाई शुरू कर दी. ग्रामीणों की पिटाई के चलते आरोपी की हत्या होगी.

बच्चे का सिर लेकर टावर पर चढ़ा आरोपी
जानकारी के लिए बता दें कि आरोपी गांव का ही रहने वाला है. वो दिमाग से थोड़ा कमजोर है. शनिवार को उसने एक 14 साल के बच्चे का गला काटकर उसकी हत्या कर ही है. सात ही उसका सिर अपने साथ टावर पर लेकर चढ़ गया. जब ग्रामीणों को पता चला की आरोप ने युवक का सर काट दिया है तो उसे पकड़ लिया और पिटाई कर मौत के घाट उतार दिया.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
एसपी शुभम आर्य ने बताया कि आरोपी ने गांव के एक बच्चे की गला रेतकर हत्या कर दी. गुस्साएं लोगों आरोपी को पकड़कर पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

इनपुट- भाषा 

ये भी पढ़िए-  सासाराम में स्थिति बिगड़ी तो अमित शाह का दौरा हुआ कैंसिल, 2 अप्रैल को अब केवल नवादा में होगी जनसभा

 

Read More
{}{}