trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01404760
Home >>पटना

T20 World Cup 2022: वीरेंद्र सहवाग ने बताया टी20 वर्ल्ड कप में कौन बनाएगा सबसे ज्यादा रन

T20 World Cup 2022, Virendra Sehwag: 22 अक्टूबर से आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में सुपर-12 के मुकाबले खेले जाएंगे. सुपर-12 का पहला मुकाबला मेजबान ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाने वाला है.

Advertisement
T20 World Cup 2022: वीरेंद्र सहवाग ने बताया टी20 वर्ल्ड कप में कौन बनाएगा सबसे ज्यादा रन
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 21, 2022, 01:28 PM IST

पटना: T20 World Cup 2022, Virendra Sehwag: 22 अक्टूबर से आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में सुपर-12 के मुकाबले खेले जाएंगे. सुपर-12 का पहला मुकाबला मेजबान ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाने वाला है. वहीं उसक अगले दिन 23 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर महामुकाबला खेला जाएगा. इस बीच भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने टी20 वर्ल्ड कप को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की. सहवाग ने प्रिडिक्शन करते हुए ये कहा कि इस साल हो रहे टी20 वर्ल्ड् कप 2022 में कौन सा बल्लेबाज सबसे अधिक रन बनाएगा.

बाबर आजम सबसे ज्यादा रन बनाएंगे
भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने बताया कि इस साल टी20 वर्ल्ड कप में बाबर आजम सबसे ज्यादा रन बनाएंगे. आजम की तारीफ करते हुए सहवाग ने कहा कि वह अभी जबरदस्त बैटिंग कर रहे हैं. उनको बल्लेबाजी करते देखना काफी अच्छा लगता है. जिस तरह की शांति विराट की बैटिंग को देखकर मिलती है. वैसी ही शांति बाबर की बल्लेबाज देखकर मिलती है. बता दें कि भारत की तरफ से सूर्यकुमार यादव, विराट कोहली भी इस समय कमाल की फॉर्म में चल रहे हैं. ऐसे में टी20 वर्ल्ड कप में वह भी सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन सकते हैं. हालांकि सहवाग ने किसी भारतीय बल्लेबाज का इसके लिए चयन नहीं किया और उन्होंने बाबर आजम पर भरोसा जताया है. 

ये भी पढ़ें- T20 World Cup 2022: भारत-पाकिस्तान महा मुकाबले में कैसा रहेगा मौसम का मिजाज, जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

बारिश बिगाड़ सकती है महामुकाबले का खेल
भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले महमुकाबले का मजा बारिश बिगाड़ सकती है. दरअसल, रविवार 23 अक्टूबर को मेलबर्न में अच्छी बारिश होने की संभावना जताई गई है. मौसम विभाग के अनुसार  मेलबर्न में इस दिन 70 फीसदी बारिश होने की संभावना है. ऐसे में दोनों देश के क्रिकेट फैंस को निराशा मिल सकती है. हालांकि बारिश से निपटने के लिए मेलबर्न में ड्रेनेज की खास व्यवस्था की जा रही जिससे यह मुकाबला पूरा खेला जा हो सके. बता दें कि पिछली बार जब दोनों टीमें पिछले टी 20 विश्व कप में एक दूसरे के खिलाफ मैदान में उतरी थी, तब भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में भारत इस मैच में पिछले टी 20 विश्व कप में मिली हार का बदला लेना चाहेगा. 

 

 

Read More
{}{}