trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01404854
Home >>पटना

T20 World Cup 2022 के लिए अमिताभ बच्चन ने दी शुभकामनाएं, कहा-ए नीली जर्सी वालों..

T20 World Cup 2022, Ind Vs Pak: टी20 वर्ल्ड कप 2022 की आधिकारिक शुरुआत हो चुकी है. अपना दूसरा टी 20 वर्ल्ड कप जीतने के इरादे से ऑस्ट्रलिया पहुंची टीम इंडिया इस बार पूरी तैयारी में है. भारतीय टीम अपने 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ अभियान की शुरूआत करेगी.

Advertisement
T20 World Cup 2022 के लिए अमिताभ बच्चन ने दी शुभकामनाएं, कहा-ए नीली जर्सी वालों..
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 21, 2022, 03:44 PM IST

पटना: T20 World Cup 2022, Ind Vs Pak: टी20 वर्ल्ड कप 2022 की आधिकारिक शुरुआत हो चुकी है. अपना दूसरा टी 20 वर्ल्ड कप जीतने के इरादे से ऑस्ट्रलिया पहुंची टीम इंडिया इस बार पूरी तैयारी में है. भारतीय टीम अपने 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ अभियान की शुरूआत करेगी. भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले इस महा मुकाबले के लिए एक लाख मात्र 10 मिनट में ही टिकट बिके गए थे. फैंस को इस मुकाबले का इंतजार हमेशा रहता है. टूर्नामेंट का पहला ही मैच इतना बड़ा होने के कारण दोनों टीमों के खिलाड़ियों पर काफी दबाव भी रहने वाला है. 

अमिताभ बच्चन ने दी शुभकामनाएं
वहीं दूसरी तरफ पूरा देश टीम इंडिया को वर्ल्ड कप 2022 में जीत के लिए शुभकामनाएं दे रहा है. इस बीच सदी के महानायक और बॉलीवुड के बीग बी अमिताभ बच्चन ने भी भारतीय टीम को अपने अंदाज में शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने कहा 'ए नीली जर्सी वालों फिर से वर्ल्ड कप उठा लो.' बता दें कि भारत-पाकिस्तान का मुकाबला दोनों देशों के लिए एक त्योहार जैसा होता है, जिसे हर कोई बड़े ही उत्साह के साथ देखता है. ऐसे में अभिताभ बच्चन भी चाहते हैं कि भारतीय टीम इस बार टी20 वर्ल्डकप जीते और एक बार फिर से देश को गौरन्वित करे. देश के बड़े टीवी शो KBC के जरिए उन्होंने भारतीय टीम को यह संदेश दिया है. इस दौरान बीग बी ने भारतीय टीम को एक कविता के माध्यम से शुभकामनाएं दी हैं.

ये भी पढ़ें- T20 World Cup 2022: वीरेंद्र सहवाग ने बताया टी20 वर्ल्ड कप में कौन बनाएगा सबसे ज्यादा रन

बारिश बिगाड़ सकती है महामुकाबले का खेल
भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले महमुकाबले का मजा बारिश बिगाड़ सकती है. दरअसल, रविवार 23 अक्टूबर को मेलबर्न में अच्छी बारिश होने की संभावना जताई गई है. मौसम विभाग के अनुसार  मेलबर्न में इस दिन 70 फीसदी बारिश होने की संभावना है. ऐसे में दोनों देश के क्रिकेट फैंस को निराशा मिल सकती है. हालांकि बारिश से निपटने के लिए मेलबर्न में ड्रेनेज की खास व्यवस्था की जा रही जिससे यह मुकाबला पूरा खेला जा हो सके. बता दें कि पिछली बार जब दोनों टीमें पिछले टी 20 विश्व कप में एक दूसरे के खिलाफ मैदान में उतरी थी, तब भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में भारत इस मैच में पिछले टी 20 विश्व कप में मिली हार का बदला लेना चाहेगा. 

Read More
{}{}