trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01256398
Home >>पटना

Sushant Singh Rajput Case पर बोले बिहार सरकार में मंत्री नीरज सिंह, अब सजा का इंतजार

Sushant Singh Rajput: मीडिया बातचीत में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों ने बुधवार को कहा कि हम लोग पहले से ही ये बातें कह रहे थे. मगर महाराष्ट्र में शासन और सत्ता अब बदली है. इसके कारण असली शिवसेना वाली सरकार के आने के बाद सच सामने आने लगा है. 

Advertisement
Sushant Singh Rajput Case पर बोले बिहार सरकार में मंत्री नीरज सिंह, अब सजा का इंतजार
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 13, 2022, 08:41 PM IST

पटनाः Sushant Singh Rajput: फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती का नाम एक बार फिर चर्चा में आ रहा है. अभिनेता को को ड्रग्स देने का मामले में एनसीबी ने रिया पर गंभीर आरोप लगाए हैं. एनसीबी की ड्राफ्ट चार्जशीट दाखिल होने के बाद अब सुशांत के परिजनों ने फिर से अपना दुख जताया है. उनका कहना है कि यह बात तो पहले से ही हम लोगों को पता था. 

बिहार सरकार में मंत्री ने कही ये बात
मीडिया बातचीत में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों ने बुधवार को कहा कि हम लोग पहले से ही ये बातें कह रहे थे. मगर महाराष्ट्र में शासन और सत्ता अब बदली है. इसके कारण असली शिवसेना वाली सरकार के आने के बाद सच सामने आने लगा है. सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई नीरज सिंह बबलू, जो बिहार सरकार में वन पर्यावरण एव जलवायु मंत्री हैं, उन्होंने सुपौल के गांधी मैदान स्थित अपने आवास पर मीडिया से बात की. जी मीडिया से उन्होंने बताया कि वह पहले भी रिया चक्रवर्ती पर ड्रग्स देने का आरोप लगा रहे थे. 

जल्द शुरू होगा सुशांत मामले में ट्रायल
उन्होंने कहा कि परिवार जो आरोप पहले से ही लगा रहा था अब वही बात महाराष्ट्र की असली शिवसेना वाली सरकार कह रही है तो अच्छी बात है. यह सुशांत के फैन्स के लिए भी सुखद है. वहीं हम परिवार वालों को अब इंतजार इस बात का है कब उन दोषी लोगों को सजा मिलती है. असल में NCB ने इस मामले में Draft charges दायर किये है. 22 जून को 35 लोगो के खिलाफ़ दायर किये गये ड्राफ्ट चार्जेज के ज़रिए NCB ने इस मामले में शामिल तमाम आरोपियों को रोल और उनके खिलाफ लगाई गयी धाराओं को बताया है. अब जल्द ही इस मामले ट्रायल शुरू हो जाएगा.

NCB ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती पर लगाये है, वो बेहद संगीन आरोप है. NCB के ड्राफ्ट चार्जेज के मुताबिक रिहा चक्रवर्ती और उनका भाई शोविक चक्रवर्ती लगातार ड्रग पेड़लर्स के संपर्क में थे. ड्राफ्ट चार्जेज के मुताबिक आरोपी नंबर 1 से लेकर आरोपी नंबर 35 तक सभी साजिश का हिस्सा हैं. 

यह भी पढ़िएः Sushant Singh Rajput Case: फिर मुश्किल में रिया चक्रवर्ती, NCB का दावा, Rhea ने लगायी सुशांत को ड्रग्स की लत

Read More
{}{}