trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01554064
Home >>पटना

Sudhakar Singh: सुधाकर सिंह ने दिया 'कारण बताओ नोटिस' का जवाब, बोले- हमने कुछ गलत नहीं किया

Sudhakar Singh: सुधाकर सिंह नोटिस का जवाब बिंदुवार तरीके से भेजा है. सिंह ने लिखा है कि 'उन्होंने ऐसा कोई काम नहीं किया है, जो पार्टी लाइन के खिलाफ हो. वह पार्टी को मजबूत करने के लिए लगातार काम कर रहे हैं. 

Advertisement
Sudhakar Singh: सुधाकर सिंह ने दिया 'कारण बताओ नोटिस' का जवाब, बोले- हमने कुछ गलत नहीं किया
Stop
Vikas Porwal|Updated: Feb 01, 2023, 06:52 PM IST

पटनाः Sudhakar Singh: बीते दिनों सीएम नीतीश के खिलाफ लगातार हमलावर रहे पूर्व कृषि मंत्री और राजद नेता सुधाकर सिंह ने कारण बताओ नोटिस का जवाब दे दिया है. सिंह ने सोमवार को आरजेडी के राष्ट्रीय महासचिव अब्दुल बारी सिद्दीकी को पांच पन्नों में जवाब भेजा है. सुधाकर सिंह ने लिखा है कि हमने ऐसा कुछ भी नहीं किया, जिससे पार्टी को नुकसान हो और या फिर यह पार्टी के खिलाफ हो. बिहार में जदयू और राजद में गठबंधन है. सुधाकर सिंह पर आरोप था कि वह गठबंधन धर्म को ताख पर रखते हुए लगातार सीएम नीतीश पर हमला बोल रहे हैं. 

बिंदुवार तरीके से दिया जवाब
जानकारी के मुताबिक, सुधाकर सिंह नोटिस का जवाब बिंदुवार तरीके से भेजा है. सिंह ने लिखा है कि 'उन्होंने ऐसा कोई काम नहीं किया है, जो पार्टी लाइन के खिलाफ हो. वह पार्टी को मजबूत करने के लिए लगातार काम कर रहे हैं. उन्होंने लिखा कि मेरे द्वारा सीएम नीतीश कुमार के संदर्भ में हुई किसी टिप्पणी से आरजेडी के राष्ट्रीय अधिवेशन में पारित प्रस्ताव का उल्लंघन हुआ है. यह बात निराधार है. 

18 जनवरी को भेजा गया था नोटिस
सुधाकर सिंह ने यह भी लिखा है कि 'नीतीश कुमार जेडीयू के नेता हैं. आरजेडी के राष्ट्रीय अधिवेशन में इस बात को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई थी. ऐसा कोई काम नहीं किया है, जो पार्टी लाइन के खिलाफ हो. पार्टी के अनुशासन के दायरे में रहकर गरीब-किसानों की बात कर रहे हैं.  बता दें कि 18 जनवरी को सुधाकर सिंह को शो कॉज नोटिस जारी किया गया था. सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ लगतार कर रहे बयानबाजी को लेकर नोटिस दिया गया था. कारण बताओ नोटिस का जवाब 15 दिन के अंदर देना था. सुधाकर सिंह समय के अंदर पार्टी को अपना जवाब भेजा दिया है. माना जा रहा है कि अब आरजेडी आलाकमान फैसला लेगा.

 

Read More
{}{}