trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01582714
Home >>पटना

Bihar Crime : छिनतई के दौरान अपराधी ने बैटरी दुकानदार को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पीड़ित परिवार की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. पुलिस ने घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Advertisement
Bihar Crime : छिनतई के दौरान अपराधी ने बैटरी दुकानदार को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 22, 2023, 09:27 PM IST

मुजफ्फरपुर : बिहार में आपराधिक गतिविधियों का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. आए दिन लूट, अपहरण, हत्या की घटनाएं आम हो गई है. इन बदमाशों में पुलिस और कानून का बिलकुल भी खौफ नहीं है. बुधवार को मुजफ्फरपुर में अपराधी ने चैन की छिनतई के दौरान एक बैट्री दुकानदार को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि शाम के तीन बजे रामबाग के निवासी मुन्ना शाह अपनी बाइक से लौट रहे थे. तभी बाइक सवार दो की संख्या में आए हुए हथियार से लैस होकर पहुंचे हुए. अपराधी ने चैन की छिनतई किया और जब इसका विरोध किया गया तब अपराधी ने एक गोली मार दी और मौके पर से फरार हो गए. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैला हुआ है. वही सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. अपराधी की गिरफ्तारी को लेकर करवाई में जुटी हुई है.

युवक का अस्पताल में चल रहा इलाज 
वही घायल व्यक्ति को इलाज के लिए पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां युवक का इलाज चल रहा है. मामले में घायल के परिजन ने बताया मुन्ना शाह अपने काम से लौट रहे थे तभी बाइक सवार लुटेरों से वारदात को अंजाम दिया और असफल होने पर गोली मारकर मौके से फरार हो गए.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पीड़ित परिवार की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. पुलिस ने घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इनपुट - मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए-  अपने पहले टारगेट पर फोकस कर रहे हैं तेजस्वी यादव, मुख्यमंत्री पद संभालने को लेकर दी बड़ी जानकारी

Read More
{}{}