trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01951035
Home >>पटना

Bihar News: कार में शराब भरकर पहुंचे थे तस्कर, उत्पाद विभाग की टीम ने की कार्रवाई

Bihar News : जब्त वाहन के मालिक की परिवहन विभाग के द्वारा जानकारी जुटाई जा रहा है और अन्य दो तस्कर जो कार में सवार थे पहचान कर आगे की करवाई किया जा रहा है.

Advertisement
Bihar News: कार में शराब भरकर पहुंचे थे तस्कर, उत्पाद विभाग की टीम ने की कार्रवाई
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 08, 2023, 08:26 PM IST

मुजफ्फरपुर : बिहार के कई जिले में छठ पर्व की तैयारी बहुत तेजी से चल रही है. कई लोग ऐसे है दो त्योहार पर भी शराब की तस्करी करने से बाज नहीं आ रहे हैं. दरअसल, मुजफ्फरपुर में शराब को खपाने को लेकर के एक कार में लाखों की शराब को दूसरे जिले से भरकर पहुंचे थे. तस्कर तो सूचना पर मुजफ्फरपुर की उत्पाद पुलिस ने किया घेराबंदी तो कार छोड़कर फरार  हुआ. 

बता दें कि मुजफ्फरपुर पटना रोड के वैशाली बॉर्डर के फाकुली चेक पोस्ट का है. मुजफ्फरपुर पटना फोर लेन के फकुली ओपी चेक पोस्ट पर उत्पात टीम की घेराबंदी को देख अवैध शराब से लदी हुई एक कार छोड़कर शराब का तस्कर फरार हो गया. जांच के क्रम में कुढ़नी थाना क्षेत्र के फाकुली चेक पोस्ट पर कार में भरकर छिपाई गई. भरी मात्रा शराब की एक बड़ी खेप को बरामद किया गया. उत्पाद विभाग की टीम ने बरामद शराब को जब्त आगे की करवाई में जुटी हुई है. बताया जा रहा है कि ट्रक से अनलोड करने के बाद तश्करी के लिए शराब की खेप ले जाई जा रही थी.

मामले की जानकारी देते हुए जिला के उत्पाद निरीक्षक अभिनव कुमार ने बताया एक गुप्त सूचना मिली थी कि शराब का तस्कर दूसरे जिले से शराब अनलोड किए गए शराब की खेप को कार में भरकर मुजफ्फरपुर ला रहे थे,जिसके बाद घेराबंदी किया गया तो पहले ही कार को छोड़कर कार सवार फरार हो गया. जांच के दौरान जब्त कार में छिपाई गई लाखो रुपए की शराब की खेप बरामद किया गया है. वही जब्त वाहन के मालिक की परिवहन विभाग के द्वारा जानकारी जुटाई जा रहा है और अन्य दो तस्कर जो कार में सवार थे पहचान कर आगे की करवाई किया जा रहा है.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए- बिहार सरकार के आरक्षण का दायरा बढ़ाने के प्रस्ताव का भाजपा करेगी समर्थन : सम्राट चौधरी

 

Read More
{}{}