trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02121035
Home >>पटना

Siwan News: सीवान में चोरों ने ज्वेलर्स दुकान में की भीषण चोरी, करीब 10 लाख के जेवरात लेकर फरार

Siwan News: बिहार के सीवान में चोरों ने ज्वेलर्स दुकान में भीषण चोरी की है. चोरों ने ज्वेलर्स दुकान से करीब 10 लाख रुपए के जेवरात की चोरी कर ली है. दुकान की दीवार को काटकर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है.

Advertisement
प्रतीकात्मक तस्वीर
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 21, 2024, 01:45 PM IST

सीवान: Siwan News: बिहार के सीवान में चोरों ने ज्वेलर्स दुकान में भीषण चोरी की है. चोरों ने ज्वेलर्स दुकान से करीब 10 लाख रुपए के जेवरात की चोरी कर ली है. दुकान की दीवार को काटकर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. इस घटना को लेकर मैरवा सलेमपुर मुख्य मार्ग को आक्रोशित लोगों ने जाम कर हंगामा किया है.

ग्रामीण की उमड़ी भीड़. चोरों की गिरफ्तारी की कर रहे मांग 
ग्रामीण चोरों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है. घटना मैरवा थाना क्षेत्र के रामपुर बुजुर्ग गांव की है. बताया जा रहा है कि पीड़ित आभूषण व्यवसायी बनकटा थाना क्षेत्र के बंजरिया गांव के भगवान वर्मा का पुत्र शिव सागर वर्मा है. दुकान मालिक जब दुकान खोला तो देखा कि समान फैला हुआ है और दुकान का लॉकर खुला हुआ है.

ग्रामीणों ने मैरवा सलेमपुर मुख्य मार्ग को किया जाम
वहीं दुकान के पीछे की दीवार कटा हुआ था. जिसके बाद दुकानदार के होश उड़ गये. चोरी घटना की जानकारी मिलते ही लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. स्थानीय लोगों ने भीषण चोरी की घटना को अंजाम देने वाले चोरों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए मैरवा सलेमपुर मुख्य मार्ग स्थित रामपुर बुजुर्ग को जाम कर दिया. 

जांच के लिए डॉग स्क्वॉयर्ड और फॉरेंसिक की टीम घटनास्थल पहुंची
जिसके बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच कर लोगों को शांत करने में जुट गई. इधर पीड़ित आभूषण व्यवसायी सहित परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया. इस घटना की जांच को लेकर डॉग स्क्वॉयर्ड और फॉरेंसिक टीम भी घटनास्थल पर पहुंची हुई है. चोरों ने भीषण चोरी की घटना को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दिया है.

इनपुट- अमित कुमार सिंह, सीवान

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: उपेंद्र कुशवाहा ने जब भी पकड़ी लालटेन छाया अंधेरा, क्या फिर कमल के संग हाथों-हाथ लेगी जनता?

Read More
{}{}