trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02127348
Home >>पटना

Siwan News:सीवान में शहीद मुद्रिका राम की मूर्ति गायब, ग्रामीणों ने लगाया असामाजिक तत्वों पर मूर्ति उखाड़ ले जाने का आरोप

Siwan News: बिहार के सीवान में शहीद मुद्रिका राम की मूर्ति स्मारक से गायब हो गई है. असामाजिक तत्वों पर मूर्ति उखाड़ लेकर जाने का आरोप लगा है. इस घटना के बाद से स्थानीय लोगों में आक्रोश बना हुआ है.

Advertisement
सीवान में शहीद मुद्रिका राम की मूर्ति गायब
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 25, 2024, 12:14 PM IST

सीवान: Siwan News: बिहार के सीवान में शहीद मुद्रिका राम की मूर्ति स्मारक से गायब हो गई है. असामाजिक तत्वों पर मूर्ति उखाड़ लेकर जाने का आरोप लगा है. इस घटना के बाद से स्थानीय लोगों में आक्रोश बना हुआ है. ग्रामीणों ने असामाजिक तत्वों की पहचान कर गिरफ्तार करने की पुलिस प्रशासन से मांग की है. घटना दरौंदा थाना क्षेत्र के मंडावर गांव की है.

शहीद मुद्रिका राम की मूर्ति स्मारक गायब गांव के लोगों में मचा हड़कंप
बताया जा रहा है कि जब बीती रात लोगों ने संत रविदास की जयंती मनाई थी. उस वक्त तक शहीद मुद्रिका राम की मूर्ति स्मारक पर थी, लेकिन जब ग्रामीण सुबह स्मारक की तरफ गए तो देखा कि स्मारक से मूर्ति गायब है. मूर्ति गायब होने की सूचना मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया. 

ग्रामीणों ने असामाजिक तत्वों की पहचान कर गिरफ्तार करने को पुलिस से की मांग
जिसके बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. ग्रामीण इसकी सूचना दरौंदा पुलिस और महाराजगंज एसडीपीओ को दी. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर महाराजगंज एसडीपीओ और दरौंदा पुलिस पहुंची. ग्रामीणों ने असामाजिक तत्वों की पहचान कर गिरफ्तार करने की पुलिस प्रशासन से मांग की है. 

यह भी पढ़ें- जमुईः स्वास्थ्य व्यवस्था की खुली पोल, नसबंदी कराने पहुंची महिलाओं को नहीं मिला बेड, जमीन पर सोकर गुजारी रात

मूर्ति चोरी के मामले की तफ्तीश में जुटी पुलिस 
वहीं पुलिस प्रशासन ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि जल्द से जल्द इस घटना में शामिल लोगों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. फिलहाल पुलिस प्रशासन पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है.
इनपुट- अमित कुमार सिंह, सीवान

यह भी पढ़ें- Jan Vishwas Yatra: जनविश्वास यात्रा के दौरान 27 फरवरी को जमुई पहुंचेंगे तेजस्वी यादव, तैयारी में जुटे कार्यकर्ता​ 

यह भी पढ़ें- PM मोदी कल देंगे बिहार को करोड़ों की सौगात, 33 रेलवे स्टेशनों के विकास कार्यों का करेंगे शुभारंभ

Read More
{}{}