Home >>पटना

Siwan News: युवती ने कमरे में फंदे से लटक कर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News: मृतका की मां ने आरोप लगाया है कि आरोपी युवक ने उनकी बेटी के खाता में 40 हजार रुपये डाल दिया और उनकी बेटी से एटीएम कार्ड लेकर पैसा निकाल लिया. आरोपी युवती के घर पर पहुंच कर युवती के द्वारा पैसा चोरी कर लेने का भी आरोप लगाने लगा और जान से मार देने की धमकी देते हुए गाली-गलौज करने लगा.

Advertisement
Siwan News: युवती ने कमरे में फंदे से लटक कर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 10, 2024, 07:41 PM IST

सीवान: सीवान में एक युवती ने कमरे में फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली है. युवती के मौत से परिजनों में मातम पसर गया. प्रेमी पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का आरोप लगा है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. घटना दरौली थाना क्षेत्र रामपुर सरिया गांव की है.

बताया जा रहा है कि आरोपी युवक दरौली बाजार में सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया का सीएसपी चलाता था. उसी सीएसपी में मृतका भी काम करती थी. काम करने के दौरान सीएसपी संचालक सोनू और युवती के बीच प्रेम प्रसंग चलने लगा. इसी दौरान आरोपी युवक ने युवती का धोखे से आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बना लिया. आरोपी उसका फोटो-वीडियो वायरल कर देने की धमकी देते हुए बीते 4 माह से किशोरी का शारीरिक शोषण भी करता रहा. इस बात को पीड़िता युवती ने अपने परिवार वाले को पूरी बात भी बताया था, लेकिन इस बात को पंचायती करके खत्म कर दिया गया, लेकिन इसके बावजूद भी आरोपी युवक युवती को ब्लैकमेल करता रहा और आपत्तिजनक फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जो वायरल हो गया.

मृतका की मां ने आरोप लगाया है कि आरोपी युवक ने उनकी बेटी के खाता में 40 हजार रुपये डाल दिया और उनकी बेटी से एटीएम कार्ड लेकर पैसा निकाल लिया. आरोपी युवती के घर पर पहुंच कर युवती के द्वारा पैसा चोरी कर लेने का भी आरोप लगाने लगा और जान से मार देने की धमकी देते हुए गाली-गलौज करने लगा. फोटो-वीडियो वायरल होने और पैसा चोरी होने से आहत युवती ने अपने कमरे में दुपट्टा का फंदा बना कर आत्महत्या कर लिया. काफी देर तक दरवाजा नहीं खुलने पर युवती की मां जब दरवाजा खोला तो देखा की युवती फंदे से लटकी हुई है. ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर आरोपी युवक को तुरंत गिरफ्तार कर लेने की मांग करने लगे. ग्रामीणों का कहना था कि जब तक आरोपी पकड़ा नही जाता है, तब तक सड़क जाम नही हटाएंगे. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों को समझा बूझकर सड़क जाम को हटावाया. वहीं पुलिस पीड़ित परिजनों के बयान के आधार पर मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

इनपुट- अमित कुमार सिंह

ये भी पढ़िए- Bihar News: यात्रियों की सुविधा के लिए लगाए जा रहे एस्केलेटर और लिफ्ट, जानें क्या है पूरी परियोजना

 

{}{}