trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01423192
Home >>पटना

Shahrukh Khan ने जन्मदिन पर ‘छैंया छैंया’ गाने पर किया डांस, ऐसे मनाया अपना बर्थडे

Shahrukh khan: बीते दिन बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान ने अपना 57वां जन्मदिन मनाया. शाहरुख के जन्मदिन के दिन उनकी एक झलक पाने के लिए हजारों फैंस उनके घर मन्नत के बाहर जमा हुए थे. किंग खान के नाम उनके चाहने वालों ने सोशल मीडिया पर खूब सारे मैसेज लिखे.

Advertisement
Shahrukh Khan ने  जन्मदिन पर ‘छैंया छैंया’ गाने पर किया डांस, ऐसे मनाया अपना बर्थडे
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 03, 2022, 12:01 PM IST

पटना: Shahrukh khan: बीते दिन बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान ने अपना 57वां जन्मदिन मनाया. शाहरुख के जन्मदिन के दिन उनकी एक झलक पाने के लिए हजारों फैंस उनके घर मन्नत के बाहर जमा हुए थे. किंग खान के नाम उनके चाहने वालों ने सोशल मीडिया पर खूब सारे मैसेज लिखे. जिसके जवाब में शाहरुख शुभकामनाओं के लिये फैंस को थैंक्यू कहा. इस बीच एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें 'छैंया छैंया' गाने पर डांस करते हुए देखा जा सकता है.

‘छैंया छैंया’ गाने पर किया डांस

बता दें कि शाहरुख खान के जन्मदिन पर उनकी आने वाली फिल्म पठान का दमदार टीजर रिलीज किया गया था. टीजर में शाहरुख शानदार लुक में नजर आए. इस बीच मुंबई के सेंट एंड्रयूज कॉलेज में आयोजित एक इवेंट में शाहरुख ने शामिल हुए, जहां फैंस के बीच उन्होंने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस दौरान शाहरुख ने 'छैंया छैंया' गाने पर डांस किया. स्टेज पर वो डांस करते दिख रहे है. विरल भयानी ने उनका वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.

फैंस से बातचीत किया

शाहरुख खान ने इस इवेंट में अपने फैंस से बातचीत भी किया. साथ ही उन्होंने केक भी काटा. वहीं, बुधवार को उनका 57वां जन्मदिन मनाने के लिए एक्टर ने उनके बांद्रा स्थित आवास के बाहर खड़े सैकड़ों प्रशंसकों को बधाई दी और उनका धन्यवाद दिया. बता दें कि शाहरुख दो साल बादअपने बंगले ‘मन्नत' की बालकनी पर आये थे.

ऐसे मनाया अपना बर्थडे

शाहरुख खान ने इश दौरान अपने प्रशंसकों के साथ ‘सेल्फी' ली और अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर उसे शेयर किया. अभिनेता ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, समंदर के सामने रहना बहुत प्यारा है…..प्यार का जो समंदर मेरे जन्मदिन पर मेरे चारों ओर फैला है…...शुक्रिया. मुझे इतना खास महसूस कराने के लिए आभारी हूं.... और खुश भी.

ये भी पढ़ें- Movies Releasing In November 2022: नवंबर में रिलीज होंगी ये धमाकेदार फिल्में, देखें लिस्ट

 

Read More
{}{}