trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02340168
Home >>पटना

शाहनवाज हुसैन बोले - सुशासन बाबू ने कभी अपराधियों से समझौता नहीं किया

Bihar News: विपक्ष के आरोपों पर जदयू नेता जयंत राज कुशवाहा ने भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि इतना बड़ा राज्य है, घटना हो जाती है. इस पर कार्रवाई भी हो रही है, हम आश्वासन देते हैं कि नीतीश कुमार के राज में कोई अपराधी बचने वाला नहीं है.

Advertisement
शाहनवाज हुसैन बोले - सुशासन बाबू ने कभी अपराधियों से समझौता नहीं किया
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 17, 2024, 03:38 PM IST

पटना: बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता की हत्या पर राजद प्रदेश सरकार पर लगातार हमला बोल रही है. इस बीच एनडीए के विभिन्न घटक दलों ने विपक्षी खेमे को उसका इतिहास याद दिलाया. भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने राजद के दौर को जंगलराज बताया. शाहनवाज हुसैन ने कहा कि जो लोग जंगलराज कायम करने वाले रहे हैं, उन्हें ख्वाब में भी जंगलराज ही याद आता है. नीतीश कुमार सुशासन बाबू हैं, उन्होंने कभी अपराधियों से समझौता नहीं किया है.

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि जीतन सहनी की हत्या बहुत ही दुखद है. देश के गृह मंत्री अमित शाह और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश ने मुकेश सहनी से बात की है. उन्हें भरोसा दिलाया है कि जो भी अपराधी घटना को अंजाम देने में शामिल है, वो बचेंगे नहीं. पुलिस अपराधी के करीब पहुंच चुकी है. हम लोग जांच रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहे हैं. बिहार के भीतर अपराध से कोई समझौता न हुआ है, नहीं होगा. विपक्ष के आरोपों पर जदयू नेता जयंत राज कुशवाहा ने भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि इतना बड़ा राज्य है, घटना हो जाती है. इस पर कार्रवाई भी हो रही है, हम आश्वासन देते हैं कि नीतीश कुमार के राज में कोई अपराधी बचने वाला नहीं है. अपराधी कोई भी हो, उसे छोड़ने का काम नहीं किया जाएगा. किसी भी हालात में उसे कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी.

उन्होंने आगे कहा कि विपक्ष का काम है आरोप लगाना, वे लगा रहे हैं. कम से कम विपक्ष को ये तो समझ में आ रहा है कि अगर किसी के परिवार में घटना घटती है तो यह कितना दुखद है. नीतीश कुमार के इस्तीफे को लेकर उन्होंने कहा कि अगर तेजस्वी के डिप्टी सीएम होते कोई घटना घटती थी तो क्या वे इस्तीफा दे देते थे. सारे अधिकारी और नेता अपने दायरे में काम कर रहे हैं. इनका काम है कुछ भी बोलते रहना. भाजपा नेता संजय जायसवाल ने कहा कि हर अपराधी पकड़ा जाएगा और अपराध रुकना चाहिए. बिहार के वर्तमान सरकार की खासियत है आज तक कोई अपराधी बचा नहीं है. उन्होंने विपक्ष के आरोपों पर कहा कि उनके शासनकाल में घर पर अपहरण के फोन कॉल आते थे. हत्या हो जाती थी, उस समय नीतीश कुमार ने सभी अपराधियों का एनकाउंटर करवाया और उन्हें जेल में बंद कराया. डर से कुछ अपराधी तो राज्य छोड़कर भी भाग गए.

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़िए- Jitan Sahani Murder: जीतन सहनी की हत्या के 5 दिन पहले घर में घुसे थे बदमाश, फुटेज आई सामने

 

Read More
{}{}