trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01427503
Home >>पटना

दानापुर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 3 महिला और एक पुरुष गिरफ्तार

Bihar News: राजधानी पटना से सटे दानापुर से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां बेउर इलाके में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे का पर्दाफाश किया है. पुलिस की टीम ने कल्याणी कॉपरेटिव फेस 2 में एक सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. ग्रामीणों ने सेक्स रैकेट का आरोप लगाते हुए 3 महिला और एक पुरुष को पकड़ा है.

Advertisement
दानापुर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 3 महिला और एक पुरुष गिरफ्तार
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 06, 2022, 11:31 AM IST

दानापुर: Bihar News: राजधानी पटना से सटे दानापुर से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां बेउर इलाके में चल रहे जिस्मफरोशी के धंधे का पर्दाफाश किया है. पुलिस की टीम ने कल्याणी कॉपरेटिव फेस 2 में एक सेक्स रैकेट का खुलासा किया है. ग्रामीणों ने सेक्स रैकेट का आरोप लगाते हुए 3 महिला और एक पुरुष को पकड़ा है. जबकि तीन लोग भागने में कामयाब हो गए. पुलिस फिलहाल सभी पूरे मामले की छानबीन कर रही है. 

3 महिला और एक पुरुष गिरफ्तार
ग्रामीणों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद सूचना पाकर बेउर पुलिस मौके पर पहुंची और 3 महिला और एक पुरुष को गिरफ्तार कर थाने ले गई. बताया जाता है कि पिछले एक महीने से यहां असरफि लाला के किराए के मकान को लेकर जिस्मफरोशी का धंधा किया जाता था. इसको लेकर लगातार स्थानीय लोग अपनी नजर बनाए हुए थे और आज आक्रोशित होकर के जिस्मफरोशी करते 3 महिलाओं को एक युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. 

ये भी पढ़ें- Kurhani By Election: कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव की तारीख का ऐलान, आरजेडी विधायक बोले- कोर्ट जाएंगे

गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ 
पकड़े गए युवक ने भी इस बात को स्वीकारते हुए कहा कि यहां गलत धंधा होता है और उसी को लेकर हम यहां आए थे. युवक का नाम कुंदन कुमार है. वहीं इस बात की स्वीकृति पकड़ी गई महिलाओं ने भी की है. पकड़ी गई रेखा देवी ने बताया कि हमारा नाम रेखा देवी है और यहां काजल और एक महिला मिलकर यह काम करते थे. हालांकि आज जो लड़के आए थे वह गलत काम नहीं किए थे बहरहाल पुलिस इस मामले को लेकर के जांच के बाद ही कुछ बताने के मूड में है. फिलहाल पुलिस सभी गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ कर आगे कार्रवाई में लगी है. 

इनपुट- इश्तियाक खान

 

Read More
{}{}