trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01570400
Home >>पटना

Samadhan Yatra: सीएम नीतीश की सुरक्षा में चूक, औरंगाबाद में फेंकी गई टूटी कुर्सी

Security lapse of CM Nitish kumar safety: यह घटना बारूण प्रखंड के कंचनपुर की है. जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पंचायत सरकार भवन का उद्घाटन करने आये थे. उद्घाटन करने के दौरान ही किसी ने कुर्सी का टुकड़ा उनपर फेंका जो उनके सामने से उड़ता हुआ निकल गया.

Advertisement
Samadhan Yatra: सीएम नीतीश की सुरक्षा में चूक, औरंगाबाद में फेंकी गई टूटी कुर्सी
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 13, 2023, 06:59 PM IST

पटनाः Security lapse of CM Nitish kumar safety: बिहार के औरंगाबाद से बड़ी खबर सामने आई है. यहां समाधान यात्रा के तहत पहुंचे सीएम नीतीश कुमार की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है. सीएम नीतीश पर टूटी कुर्सी उछाली गई, हलांकि वह उन्हें लगी नहीं, लेकिन उमड़ी भीड़ के बीच से सीएम के साथ इस तरह की घटना से प्राशसनिक अमले में हड़कंप मचा हुआ है. यह पहली बार नहीं है, जब सीएम नीतीश की सुरक्षा में इस तरह लापरवाही और कमी सामने आई है. इसके पहले भी उनके साथ इस तरह की घटनाएं पेश आ चुकी हैं. 

पंचायत भवन का उद्घाटन करने पहुंचे थे सीएम
यह घटना बारूण प्रखंड के कंचनपुर की है. जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पंचायत सरकार भवन का उद्घाटन करने आये थे. उद्घाटन करने के दौरान ही किसी ने कुर्सी का टुकड़ा उनपर फेंका जो उनके सामने से उड़ता हुआ निकल गया. कुर्सी का टुकड़ा किसने और क्यों फेंका , इसका खुलासा अभीतक नही हो सका है, लेकिन इसे सुरक्षा में हुई चूक बताया जा रहा है .

सीएम नीतीश को नहीं लगा टुकड़ा
जानकारी के मुताबिक, सीएम नीतीश कुमार के ऊपर कुर्सी का टुकड़ा फेंके जाने का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में दिख रहा है, सीएम नीतीश लोगों से घिरे हुए चल रहे हैं. नीतीश सोमवार को जीविका दीदियों और विभाग द्वारा लगाए गए स्टॉल का निरीक्षण कर रहे थे. इस दौरान कई ग्रामीण अपनी समस्या बताने के लिए मुख्यमंत्री से मुलाकात करना चाह रहे थे. निरीक्षण के दौरान टूटी कुर्सी का एक टुकड़ा उनकी ओर आया. हालांकि यह सीएम नीतीश को तो नहीं लगा, लेकिन उनके साथ चल रहे किसी सुरक्षाकर्मी को लगा है. 

Read More
{}{}