trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01605968
Home >>पटना

Satish Kaushik Death: 'सतीश कौशिक की हुई हत्या, 15 करोड़ के लिए मेरे पति ने मार डाला', महिला ने किया दावा

Satish Kaushik Death: अभिनेता सतीश कौशिक की मौत के मामले में दिल्ली में एक महिला ने दावा किया है कि उसके पति ने 15 करोड़ रुपये के लिए एक्टर सतीश की हत्या की है.  महिला का नाम सानवी मालू है. 

Advertisement
Satish Kaushik Death: 'सतीश कौशिक की हुई हत्या, 15 करोड़ के लिए मेरे पति ने मार डाला', महिला ने किया दावा
Stop
Kajol Gupta |Updated: Mar 12, 2023, 08:52 AM IST

Satish Kaushik Death: बॉलीवुड के फेमस अभिनेता, कॉमेडियन, डायरेक्टर और राइटर सतीश कौशिक की मौत के मामले में दिल्ली में एक महिला ने दावा किया है कि उसके पति ने 15 करोड़ रुपये के लिए एक्टर सतीश की हत्या की है.  महिला का नाम सानवी मालू है. वे दिल्ली के बिजनेसमैन और कुबेर ग्रुप के डायरेक्टर विकास मालू की दूसरी पत्नी है. सानवी मालू ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखकर इस बात का दावा किया है.  

'15 करोड़ के लिए मेरे पति ने मार डाला'
बता दें कि महिला सानवी मालू ने दावा किया है कि उसके पति ने 15 करोड़ रुपये के विवाद के वजह से एक्टर सतीश कौशिक की हत्या कर दी. पुलिस को दी अपनी शिकायत में महिला सानवी मालू ने कहा कि कुछ साल पहले उसके पति ने सतीश कौशिक से 15 करोड़ रुपये लिए थे, लेकिन उसके पति के पास चुकाने के लिए पैसे नहीं थे और कौशिक पैसे वापस मांग रहा था. महिला ने आगे आरोप लगाया कि कौशिक को कुछ दवाइयां खिलाकर हत्या की गई है. उन दवाइयों की व्यवस्था मेरे पति द्वारा की गई थी. 

पार्टी में शामिल हुए 25 लोगों से पुलिस करेगी पूछताछ 
वहीं इससे पहले शनिवार को, वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा था कि उन्होंने दिल्ली के फार्म हाउस से कुछ 'दवाएं' बरामद की हैं. अधिकारी ने कहा कि मृत्यु से पहले कौशिक एक पार्टी में शामिल हुए थे. कथित तौर पर उनका कार्डियक अरेस्ट के वजह से उनका निधन हुआ है. पुलिस ने इस मामले में अभी तक कुछ कहा नहीं है, लेकिन फार्म हाउस पर हुई पार्टी में शामिल में से 25 लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा. 

परिवार नहीं मान रहा कोई साजिश
हालांकि, पुलिस ने एक्टर कौशिक की मौत में किसी साजिश को मानने से इनकार किया है. कौशिक की ऑटोप्सी रिपोर्ट में कहा गया है कि एक्टर की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई थी. वहीं, सतीश कौशिक के परिवार ने भी कोई आरोप नहीं लगाया है. परिवार वाले भी मौत के पीछे साजिश से इनकार कर रहे है.

यह भी पढ़ें- बिहार के नए राज्यपाल का बड़ा फैसला, इन 7 विश्वविद्यालयों के कुलसचिवों के काम पर लगाई रोक

Read More
{}{}