trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01695960
Home >>पटना

हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष होंगे संतोष मांझी, पार्टी की बैठक में जीतनराम मांझी का फैसला

राजगीर के कन्वेंशन सेंटर में रविवार को हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा की राष्ट्रीय परिषद की दो दिवसीय बैठक शुरू हुई. बैठक में हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने ऐलान किया कि सोमवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव होगा, जिसमें संतोष मांझी उम्मीदवार होंगे.

Advertisement
जीतनराम मांझी और संतोष मांझी
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: May 14, 2023, 09:04 PM IST

राजगीर के कन्वेंशन सेंटर में रविवार को हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा की राष्ट्रीय परिषद की दो दिवसीय बैठक शुरू हुई. बैठक में हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने ऐलान किया कि सोमवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव होगा, जिसमें संतोष मांझी उम्मीदवार होंगे. सोमवार को राष्ट्रीय परिषद की बैठक के बाद पार्टी के नए अध्यक्ष का ऐलान किया जाएगा. 

बाद में मीडिया से बात करते हुए जीतनराम मांझी ने कहा, संतोष मांझी उभरता हुआ चेहरा है. कई सालों से राजनीति में काम कर रहे हैं और बहुत निचले लेवल से काम कर रहे हैं. हर कोई संतोष मांझी के काम की प्रशंसा करता है. हम भी उम्र के अंतिम पड़ाव पर हैं. हमारी इच्छा है कि हम अपनी नजरों से इनको काम करते हुए देखें. 

जीतनराम मांझी ने कहा, संतोष मांझी सक्सेसफुल हैं. हम न भी रहे तो हमारी हम पार्टी को उचित नेतृत्व मिल जाएगा. पार्टी चलती रहेगी और हम काम करते रहेंगे. जीतनराम मांझी ने पिछले दिनों कहा था कि अगर तेजस्वी यादव बिहार के सीएम बन सकते हैं तो संतोष मांझी भी बन सकते हैं. जीतनराम मांझी ने कहा था, संतोष सुमन बिहार में मौजूद किसी भी अन्य नेता से बेहतर मुख्यमंत्री साबित हो सकते हैं.

Read More
{}{}