Home >>पटना

Bihar News: राहुल और प्रियंका के बयान पर संजय झा ने कसा तंज, कहा- बलि का बकरा बनाए जाएंगे खड़गे

Bihar News: इंडिया गठबंधन के सामने दो दो समस्या है एक है बेरोजगारी और एक गरीबी इसको लेकर संजय झा ने कहा कि राहुल और उनकी दादी ने कहा था गरीबी हटाओ.  उनकी दादी थी इंदिरा गांधी उन्होंने कहा था गरीबी हटाओ और उनका पोता भी 40 साल 50 साल के बाद यह बात बोल रहा है. 

Advertisement
Bihar News: राहुल और प्रियंका के बयान पर संजय झा ने कसा तंज, कहा- बलि का बकरा बनाए जाएंगे खड़गे
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: May 28, 2024, 12:29 PM IST

पटना : राज्यसभा सांसद संजय झा ने बिहार दौरे को लेकर मंगलवार को राहुल गांधी और प्रियंका पर जोरदार हमला किया. उन्होंने राहुल और प्रियंका पर दिए गए बयान पर कहा कि खड़गे को बलि का बकरा बनाया जाएगा. जब चुनाव खत्म हो गया तब राहुल गांधी प्रचार के लिए बिहार में आए हैं. EVM से लेकर किस-किस प्रकार गाज गिरेगा रिजल्ट के बाद उसकी तैयारी हो रही है. चार को रिजल्ट आएगा एनडीए बड़ी जीत की तरफ जा रही है.

इंडिया गठबंधन के सामने दो दो समस्या है एक है बेरोजगारी और एक गरीबी इसको लेकर संजय झा ने कहा कि राहुल और उनकी दादी ने कहा था गरीबी हटाओ.  उनकी दादी थी इंदिरा गांधी उन्होंने कहा था गरीबी हटाओ और उनका पोता भी 40 साल 50 साल के बाद यह बात बोल रहा है. 40-50 साल में जो उनके दादी ने जो स्लोगन दिया था इतना दिन में नहीं कर पाए अब यह बात बोल रहे हैं. ऐसे ही स्लोगन वाले लोग हैं इनको भी पता है कि क्या रिजल्ट होने वाला है. जब 4 तारीख को रिजल्ट आएगा पूरा चुनाव खत्म हो गया तो यह आए हैं.

साथ ही कहा कि लालू यादव आज चुनाव प्रचार में अपनी बेटी के लिए निकलेंगे. दूसरे किसी के प्रचार में नहीं जाने पर संजय झा ने कहा मुख्यमंत्री जी बोल रहे हैं परिवार के बाहर उन्होंने सोचा ही नहीं उनके लिए सारा राजनीतिक अपना परिवार और बाल बच्चा है. बिहार के लोगों से उनका कोई मतलब नहीं रहा और एक चीज में बता देता हूं जब 4 तारीख को परिवारवाद के पॉलिटिक्स पर ताला लग जाएगा. जनता इस बार सबसे बड़ा परिवार बड़ी पॉलिटिक्स पर ताला लगाएगी.

इनपुट- निषेद कुमार

ये भी पढ़िए- 15557/15558 Amrit Bharat Express: इस ट्रेन से 600 रुपये में करें वंदे भारत ट्रेन जैसी सवारी

 

{}{}