trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02143307
Home >>पटना

'मोदी का परिवार' के बाद 'अब हमारे परिवार के सबसे प्यारे सदस्य', संजय जायसवाल ने जारी किया वीडियो

Sanjay Jaiswal: पटना में रविवार को एक रैली के दौरान राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद के तंज के जवाब में भाजपा ने 'मोदी का परिवार' अभियान की शुरुआत की है. उसके बाद संजय जायसवाल ने 'हमारे परिवार के सबसे प्यारे सदस्य' वाला वीडियो जारी किया है. 

Advertisement
'मोदी का परिवार' के बाद 'अब हमारे परिवार के सबसे प्यारे सदस्य': संजय जायसवाल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Mar 06, 2024, 12:28 PM IST

PM Modi Bettiah Rally: पीएम मोदी 4 दिन में दूसरी बार आज बुधवार को बिहार के दौरे पर जा रहे हैं. पीएम मोदी की पश्चिमी चंपारण के जिला मुख्यालय बेतिया में रैली होनी है. पीएम मोदी बेतिया की रैली में 12,800 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और स्थानीय सांसद संजय जायसवाल ने एक वीडियो संदेश के माध्यम से लोगों से बड़ी संख्या में आकर कार्यक्रम में शामिल होकर 'हमारे परिवार के सबसे प्यारे सदस्य' का स्वागत करने का आग्रह किया है. 

पटना में रविवार को एक रैली के दौरान राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद के तंज के जवाब में भाजपा ने 'मोदी का परिवार' अभियान की शुरुआत की है. उसके बाद संजय जायसवाल ने 'हमारे परिवार के सबसे प्यारे सदस्य' वाला वीडियो जारी किया है. लालू प्रसाद ने पटना की रैली में प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए उनका अपना कोई परिवार नहीं होने को लेकर तंज कसा था. 

डेढ़ साल से अधिक समय के बाद गत शनिवार को बिहार आए प्रधानमंत्री मोदी ने औरंगाबाद और बेगुसराय जिलों में विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण करते हुए अलग-अलग रैलियों को संबोधित किया था. ऐसे में जबकि निर्वाचन आयोग द्वारा लोकसभा चुनाव कार्यक्रम की घोषणा करने और आदर्श आचार संहिता लागू होने में कुछ ही दिन बचे हैं, प्रधानमंत्री विकास परियोजनाओं का लोकार्पण करने के लिए देश के विभिन्न हिस्सों की यात्रा कर रहे हैं. 

बेतिया में जिन परियोजनाओं का प्रधानमंत्री द्वारा उद्घाटन किया जाएगा, उनमें मोतिहारी और मुजफ्फरपुर के बीच एक एलपीजी लाइन और मोतिहारी में इंडियन ऑयल का एक एलपीजी बॉटलिंग और भंडारण संयंत्र भी शामिल है. प्रदेश भाजपा के मीडिया सह प्रभारी दानिश इकबाल के मुताबिक प्रधानमंत्री का विमान बेतिया से करीब 100 किमी दूर उत्तर प्रदेश के कुशीनगर हवाईअड्डे पर उतरेगा और वह हेलीकॉप्टर से समारोह स्थल पर पहुंचेंगे.

ये भी पढ़िए- katihar Murder Case: भाजपा विधायक के भतीजे को गोलियों से किया छलनी, शूटर्स मौके से फरार

 

Read More
{}{}