trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01432555
Home >>पटना

Sania Mirza का 'सरफराज' निकला बेवफा! टेनिस सनसनी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया ये पोस्ट

Sania Mirza Talaq, Shoaib Malik: इंडियन टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक की राहें जल्द ही अलग होने वाली हैं. मीडिया रिपोर्टस की मानें तो दोनों तलाक की तैयारी कर रहे हैं.

Advertisement
Sania Mirza का 'सरफराज' निकला बेवफा! टेनिस सनसनी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया ये पोस्ट
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 09, 2022, 11:35 AM IST

पटना: Sania Mirza Talaq, Shoaib Malik: इंडियन टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक की राहें जल्द ही अलग होने वाली हैं. मीडिया रिपोर्टस की मानें तो दोनों तलाक की तैयारी कर रहे हैं. रिपोर्ट्स में ये कहा जा रहा है कि शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा को धोखा दिया है और फिलहाल दोनों अलग-अलग घर में रह रहे हैं. बता दें कि सानिया और शोएब की शादी 12 अप्रैल 2010 को हैदराबाद में हुई थी. वहीं 15 अप्रैल को लाहौर में रिसेप्शन दिया गया था. कपल का एक बेटा इजहान है. 2018 में जिसका जन्म हुआ था.

12 साल बाद तलाक
एक समय पर सानिया मिर्जा और शोएब की लव केमिस्ट्री ने हर किसी का दिल लुभा लिया था, लेकिन दोनों की शादी के 12 साल बाद अब तलाक की आशंका जाहिर की जा रही है. सानिया की सोशल मीडिया पोस्ट से इस खबर को और ज्यादा हवा मिल रही है. सानिया मिर्जा ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में लिखा है- टूटे दिल कहां जाते हैं? अल्लाह को खोजने के लिए'. सानिया मिर्जा का ये पोस्ट ऐसे वक्त में आया है जब हर तरफ इनके तलाक की खबरें छाई हुई हैं. 

शोएब कर रहे हैं सानिया को चीट 
कपल को लेकर लगाई जा रहीं अटकलें कितनी सच्च है अभी इस बारे में तो कुछ नहीं कहा जा सकता है और न ही इसके पीछे की असली वजह अभी तक सामने आई है. हालांकि, पाकिस्तान की कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये खबर चल रही है की अपने एक टीवी शो के दौरान शोएब मलिक ने सानिया के साथ कथित रूप से चीट किया है. पाकिस्तानी मीडिया ने ये भी दावा किया है कि ये कपल अब अलग-अलग हो गए हैं और पिछले कुछ समय से दोनों अलग ही रह रहे हैं. हालांकि इस बारे में अभी और ज्यादा तो कुछ नहीं लिखा जा रहा है. बस इतना कहा जा रहा है कि कपल ने तलाक की तैयारियां शुरू कर दी हैं.

ये भी पढ़ें- T20 World Cup 2022: ‘भाई उर्वशी बुला रही है’ फैन ने ऋषभ पंत को किया ट्रोल तो दिया ऐसा जवाब

Read More
{}{}