Home >>पटना

सम्राट चौधरी ने लालू की बेटी पर कसा तंज, कहा- सुशासन के दौर में पलायन कर चुकी बेटी वापस लौटी

Bihar News: सम्राट चौधरी ने कहा कि आज भारत विकसित बनने की ओर बढ़ गया है. विकसित भारत के लिए मजबूत सरकार जरूरी है. पहले प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह थे, जो सोनिया गांधी की ओर से स्विच दबाए जाने के बाद ही बोलते थे.

Advertisement
सम्राट चौधरी ने लालू की बेटी पर कसा तंज, कहा- सुशासन के दौर में पलायन कर चुकी बेटी वापस लौटी
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Apr 30, 2024, 09:38 PM IST

पटना: बिहार के उजियारपुर से भाजपा प्रत्याशी नित्यानंद राय के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए उप मुख्यमंत्री और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने राजद पर बड़ा हमला बोला. उन्होंने कहा कि जंगलराज के दौरान प्रदेश से पलायन किए लोग अब सुशासन के दौर में लौटने लगे हैं. उन्होंने लालू यादव की बेटी और सारण से राजद की प्रत्याशी रोहिणी आचार्य पर तंज कसते हुए कहा कि सुशासन के राज में आज राजद अध्यक्ष की बेटी भी लौट रही है.

सम्राट चौधरी ने कहा कि आज भारत विकसित बनने की ओर बढ़ गया है. विकसित भारत के लिए मजबूत सरकार जरूरी है. पहले प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह थे, जो सोनिया गांधी की ओर से स्विच दबाए जाने के बाद ही बोलते थे. आज देश को फिर से मोदी सरकार चाहिए क्योंकि मुफ्त राशन, मुफ्त इलाज, किसानों को सम्मान निधि, महिलाओं को इज्जत घर, मुफ्त गैस सिलेंडर, कारीगरों को विश्वकर्मा योजना, करोड़ों जीविका दीदियां, गरीब, पिछड़े, दलितों का अधिकार और लाभ जारी रहे.

इससे पहले सम्राट चौधरी पश्चिम चंपारण लोकसभा क्षेत्र से एनडीए समर्थित भाजपा प्रत्याशी डॉ. संजय जायसवाल के नामांकन समारोह में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने एक रोड-शो में हिस्सा लिया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि चंपारण ही वह धरती है, जिसे गांधी जी ने अपनी कर्मस्थली बनाई. यह वही भूमि है, जिसने गांधी जी को महात्मा बना दिया। चंपारण से एक बार फिर विजय क्रांति उठी है. रोड शो में बड़ी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता और स्थानीय लोग शामिल हुए. सम्राट चौधरी ने कहा कि चंपारण की यह भीड़ ने साफ संदेश दिया है कि यहां के लोगों की यही पुकार है कि फिर एक बार मोदी सरकार.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़िए- Bihar Politics: तेजस्वी का भाजपा पर पलटवार, कहा- कर्नाटक सेक्स स्कैंडल में बलात्कारियों को बचाने का है प्रयास

 

{}{}