trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01592012
Home >>पटना

Bihar Politics : सदन में सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश कुमार पर कसा तंज, कहा- 17 साल का दें हिसाब

सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश कुमार से 17 साल का हिसाब मांगा है. साथ ही कहा कि मुख्यमंत्री को बताना चाहिए कि 17 सालों में उन्होंने अब तक क्या किया है और क्या करेंगे, लेकिन मुख्यमंत्री कोई जवाब नहीं दे रहे हैं.

Advertisement
Bihar Politics : सदन में सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश कुमार पर कसा तंज, कहा-  17 साल का दें हिसाब
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Mar 01, 2023, 07:25 PM IST

पटना : बिहार विधान परिषद में सदन से वाकआउट करने के बाद बाहर निकल कर परिषद के नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने अफने बयान से सीएम नीतीश कुमार पर जोरदार हमला किया. उन्होंने कहा कि हमने सदन में सीएम से पूछा कि 17 साल से आप बिहार के मुख्यमंत्री हैं अब तक बिहार में कितना विकास हुआ है. सम्राट के सवाल के बाद सदन में हंगामा शुरू होगा.

सम्राट ने नीतीश से मांगा 17 साल का हिसाब
बता दें कि सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश कुमार से 17 साल का हिसाब मांगा है. साथ ही कहा कि मुख्यमंत्री को बताना चाहिए कि 17 सालों में उन्होंने अब तक क्या किया है और क्या करेंगे, लेकिन मुख्यमंत्री कोई जवाब नहीं दे रहे हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और सम्राट चौधरी के बीच हल्की नोकझोंक भी सदन में हुई. सम्राट के सावल के बाद सदन में  पक्ष और विपक्ष के बीच बयान बाजी का दौर शुरू हो गया.  

सीएम नीतीश कुमार ने सम्राट चौधरी को दी नसीहत
इधर, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सम्राट चौधरी को जब नसीहत दी कि आप कई पार्टी होते हुए भाजपा में गए हैं. इसके जवाब में सम्राट चौधरी ने भी विधान परिषद में कहा कि आप कब किसके साथ चले जाइएगा कोई नहीं जानता. सभापति देवेश चंद्र ठाकुर ने सम्राट चौधरी को टोका तो सम्राट चौधरी भी अड़ गए और कहा मुख्यमंत्री जी कब किसके साथ चल जाइएगा किसी को पता है. नेता विरोधी दल सम्राट चौधरी ने कहा है कि मुख्यमंत्री जी आप 17 साल से बोल ही रहे हैं यह करेंगे वह करेंगे काम पूरा कब होगा.

रिपोर्ट: निषेद

ये भी पढ़िए-  Holi Songs 2023: इन भोजपुरी गानों से होली पर बनाए मूड, हर कोई झूम कर नाचने को हो जाएगा मजबूर

Read More
{}{}