trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01676254
Home >>पटना

सम्राट चौधरी बोले- बिहार में लालू प्रसाद की 'एंट्री' अब नीतीश के होने का कोई मतलब नहीं

सम्राट चौधरी ने कहा कि अपराधी से कोई सरकार नहीं चल सकती है. लालू प्रसाद की इंट्री बिहार की राजनीति में हो गई है, अब नीतीश कुमार का कोई मतलब नहीं रह गया है.

Advertisement
सम्राट चौधरी बोले- बिहार में लालू प्रसाद की 'एंट्री' अब नीतीश के होने का कोई मतलब नहीं
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: May 01, 2023, 06:58 PM IST

पटना: भाजपा के बिहार इकाई के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने बिहार की महागठबंधन सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राजद के नेता लालू प्रसाद की बिहार की राजनीति में 'एंट्री' हो चुकी है, अब नीतीश के होने का कोई मतलब नहीं रह गया है.

सम्राट चौधरी ने कहा कि अपराधी से कोई सरकार नहीं चल सकती है. लालू प्रसाद की इंट्री बिहार की राजनीति में हो गई है, अब नीतीश कुमार का कोई मतलब नहीं रह गया है. उन्होंने लालू प्रसाद पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जब लालू प्रसाद का जलवा चलेगा तो अपराधी, बाहुबली, बालू माफिया, शराब माफिया, चारा घोटाला माफिया दिखेगा, इसमें नया क्या है. उन्होंने कहा कि ये तो सभी लोग जानते हैं कि लालू प्रसाद के समर्थन से जो सरकार चलेगी, वह माफियाओं की सरकार चलेगी.

उन्होंने नीतीश कुमार के नालंदा से चुनाव लड़ने के प्रश्न पर कहा कि अगले लोकसभा चुनाव में जब उनकी पार्टी का ही खाता नहीं खुलेगा, तो इनका क्या है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार केवल सरकार बचाने वाले मुख्यमंत्री हैं. नीतीश कुमार के पास कोई वोट नहीं हैं, वे राजनीति में अप्रसांगिक हो गए हैं और लालू प्रसाद के वोट से चुनाव नहीं जीत सकते.

रामनवमी पर्व के मौके पर सासाराम में हुई हिंसक घटना के मामले में एक महीने बाद भाजपा के नेता और पांच बार विधायक रहे जवाहर प्रसाद की गिरफ्तारी को साजिश बताते हुए. उन्होंने कहा कि वे तीन मई को सासाराम जा रहे हैं और धरना पर बैठेंगे. उन्होंने कहा कि इसके बाद वे बिहारशरीफ भी जाएंगे. नीतीश सरकार को चुनौती देते हुए कहा कि जितनी ताकत है, लगा ले. एक महीने तक पुलिस अपराधी नहीं खोज पाई. साथ ही कहा कि लोगों की हत्या हो रही है और नीतीश कुमार यहां पर बैठ कर ताली बजा रहे हैं. बिहार शरीफ हिंसा में गुलशन कुमार और और सासाराम में राजा चौधरी की हत्या हुई.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़िए-  रिहाई के बाद बेटी की रिंग सेरेमनी में शामिल हुए आनंद मोहन, 3 मई को है शादी

 

Read More
{}{}