trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01257521
Home >>पटना

Akanksha Dubey: साध्वी बनीं पवन सिंह की यह अभिनेत्री, वीडियो और तस्वीरों ने मचाया हंगामा

भोजपुरी की ग्लैमरस एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे एकदम साध्वी के अवतार में दिख रही हैं. कान के कुंडल और चेहरे की मंद मुस्कान उनके रूप की शोभा बढ़ा रहे हैं. वहीं इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए अभिनेत्री ने बताया कि ये पवन सिंह के ‘बोल बम’सॉन्ग के शूटिंग के दौरान की हैं.

Advertisement
Akanksha Dubey: साध्वी बनीं पवन सिंह की यह अभिनेत्री, वीडियो और तस्वीरों ने मचाया हंगामा
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 14, 2022, 05:35 PM IST

पटनाः Akanksha Dubey: सावन का पावन महीना शुरू हो गया है. ऐसे में श्रद्धालु बाबा बैद्यनाथ के दर्शन के लिए मंदिर पहुंच रहे हैं. नगर में चारों ओर बोल बम के जयकारे लगने शुरू हो गए हैं और हर कोई भगवा रंग में रंग गया है. इधर भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने दमदार अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाली आकांक्षा दुबे की नई तस्वीर फैंस को हैरान कर रही है. दरअसल नए फोटो में आकांक्षा भगवा टॉप और वाइट लॉन्ग स्कर्ट में दिख रही है. इसके अलावा उन्होंने बालों के जुड़े को रुद्राक्ष की माला से बांध रखा है. इस अंदाज में फैंस उन्हें साध्वी कह रहे हैं.

बोल बम की शूटिंग के दौरान आकांक्षा बनी साध्वी
भोजपुरी की ग्लैमरस एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे एकदम साध्वी के अवतार में दिख रही हैं. कान के कुंडल और चेहरे की मंद मुस्कान उनके रूप की शोभा बढ़ा रहे हैं. वहीं इन तस्वीरों को पोस्ट करते हुए अभिनेत्री ने बताया कि ये पवन सिंह के ‘बोल बम’सॉन्ग के शूटिंग के दौरान की हैं. इसी गाने में वे एक साध्वी के वेशभूषा में नजर आ रही हैं. यानी असल जिंदगी में वह साध्वी नहीं बनी है. हालांकि जो भी हो आकांक्षा इन तस्वीरों में काफी जच रही हैं. वहीं फैंस उनके इस लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं. आप सभी को पता हो कि एक्ट्रेस पहले भी पवन सिंह के साथ कई म्यूजिक वीडियोज में काम कर चुकी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by(@akankshadubey_official)

पवन सिंह और आकांक्षा ने एक साथ पहल भी किया है काम
भोजपुरी में स्टार पवन सिंह और एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे पहले भी कई सांग्स पर एक साथ काम कर चुके है. इससे पहले दोनों स्टार को ‘करवटिया’और‘सटा के पईसा’में साथ देखा होगा. इन गानों को फैंस ने खूब पसंद किया गया. इसके अलावा दोनों एक फिल्म में भी साथ नजर आने वाले है जिसके कुछ हिस्से की शूटिंग हो चुकी है और कुछ की बाकी है.

आकांक्षा ने इंस्टग्राम पर शेयर किया फोटो
जानकारी के लिए बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने अपने पर्सनल इंस्टाग्राम पर बोल बम की शूटिंग की तस्वीर शेयर की. इसके बाद उनकी तस्वीरों को लोग बहुत की पसंद कर रहे हैं. दुबे को फैंस का बहुत की प्यार मिल रहा है.

ये भी पढ़िए- BPSSC Result:पुलिस सब इंस्पेक्टर और सार्जेंट भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी, परीक्षार्थी देखें कटऑफ

Read More
{}{}