trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01433306
Home >>पटना

साधु यादव ने लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य को दी चुनौती, कहा- 'काबिलियत है तो बिहार आओ'

रोहिणी आचार्य द्वारा गोपालगंज उपचुनाव में 'वोट कटवा' (वोट-कटर) की भूमिका निभाने के लिए उनकी आलोचना करने के बाद उनका बयान आया. साधु यादव की पत्नी इंदिरा यादव को उपचुनाव में 8,000 वोट मिले थे.

Advertisement
रोहिणी आचार्य के बयान साधु यादव ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 09, 2022, 05:48 PM IST

पटना: बिहार उपचुनाव के बाद अपनी भतीजी और राजद नेता लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य के बयान पर बिहार के राजनेता साधु यादव ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की और परिवार पर पलटवार किया. यहां आपको बता दें कि साधु यादव, रोहिणी आचार्य के मामा हैं. उन्होंने मीडियाकर्मियों से बातचीत में कहा, लालू प्रसाद परिवार हर दिन अपमानित कर रहा है. मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि वह मुझे हर दिन अपमानित करने के बजाय गोली क्यों नहीं मार देता.

रोहिणी आचार्य ने कहा था 'वोट कटवा'
रोहिणी आचार्य द्वारा गोपालगंज उपचुनाव में 'वोट कटवा' (वोट-कटर) की भूमिका निभाने के लिए उनकी आलोचना करने के बाद उनका बयान आया. साधु यादव की पत्नी इंदिरा यादव को उपचुनाव में 8,000 वोट मिले, जबकि राजद उम्मीदवार मोहन प्रसाद गुप्ता के लिए हार का अंतर सिर्फ 1,700 वोट था. नतीजे आने के बाद रोहिणी आचार्य ने साधु यादव को कंस मामा कहा और कहा कि उनके और एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के कारण, भाजपा ने गोपालगंज उपचुनाव जीता.

साधु यादव का दावा
दूसरी ओर, साधु यादव ने दावा किया कि उनकी पत्नी राजद के कारण हार गई. साधु ने कहा- राजद ने गोपालगंज में 22 मंत्रियों के अलावा 100 से अधिक वर्तमान और पूर्व विधायकों को लॉन्च किया था. उन्होंने राजद उम्मीदवारों के लिए प्रत्येक दलित और महादलित मतदाताओं को 3,000 रुपये दिए. फिर भी, वह उपचुनाव हार गए हैं. मैं तेजस्वी यादव को बताना चाहता हूं कि राजद बिहार में 2025 विधानसभा चुनाव हार जाएगी.

साधु यादव ने दी चुनौती
उन्होंने रोहिणी आचार्य को फटकार लगाई और कहा कि सिंगापुर में रह रही हैं और बिहार की राजनीति के बारे में बात कर रही हैं. उन्होंने कहा कि अगर उनमें काबिलियत है तो बिहार आएं और यहां राजनीति करें. साधु यादव ने यह भी कहा कि वह लालू प्रसाद के कारण राजनीति में नहीं आए थे. उन्होंने कहा, मैं गोपालगंज में लंबे समय से चुनाव लड़ रहा हूं.

(आईएएनएस)

Read More
{}{}