trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01437867
Home >>पटना

ये छोटा मांस का टुकड़ा है, मैं पापा को देना चाहती हूं, बोलकर भावुक हुई लालू की बेटी

लालू यादव बीते दिनों अपनी किडनी की समस्या को लेकर सिंगापुर चेकअप करवाने गए थे. जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें किडनी ट्रांसप्लांट की सलाह दी थी. खबरों के मुताबिक लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य उन्हें किडनी देंगी.   

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 12, 2022, 03:52 PM IST

Patna: आरजेडी के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव बीते काफी समय से अपनी किडनी की समस्या से जूझ रहे हैं. जिसके कारण लालू यादव कई बीमारियों का सामना करना पड़ रहा है. लालू यादव बीते दिनों अपनी किडनी की समस्या को लेकर सिंगापुर चेकअप करवाने गए थे. जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें किडनी ट्रांसप्लांट की सलाह दी थी. खबरों के मुताबिक लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य उन्हें किडनी देंगी. 

एक छोटा सा मांस का टुकड़ा है, जो मैं अपने पापा के लिए देना चाहती हूं
दरअसल, 20 नवंबर के बाद लालू प्रसाद यादव कभी भी सिंगापुर किडनी ट्रांसप्लांट के लिए जा सकते हैं. लालू प्रसाद यादव को उनकी बेटी रोहिणी आचार्य किडनी देंगी. जिसको लेकर रोहिणी आचार्य ने ट्वीट किया है. रोहिणी आचार्य ने कहा है कि मेरा तो मानना है कि ये तो बस एक छोटा सा मांस का टुकड़ा है, जो मैं अपने पापा के लिए देना चाहती हूं. पापा के लिए मैं कुछ भी कर सकती हूं. आप सब दुआ कीजिए कि सब बेहतर तरीके से हो जाए, और पापा फिर से आप सभी लोगों की आवाज बुलंद करें. शुभकामनाओं के लिए पुन: एक बार आप सबका आभार.

इसके अलावा उन्होंने एक और ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि " जिस पिता ने इस दुनिया में मुझे आवाज दी. जो मेरे सब कुछ हैं. उनके लिए अगर मैं अपने जीवन का छोटा सा भी योगदान दे पाती हूं तो मेरा परम सौभाग्य होगा. धरती पर भगवान मां पिता होते हैं, इनकी पूजा सेवा हर बच्चे का फर्ज हैं.

मां- पिता मेरे लिए भगवान हैं. मैं उनके लिए कुछ भी कर सकती हूं. आप सबों के शुभकामनाओं ने मुझे और मजबूत बनाया है. मैं आप सबके प्रति दिल से आभार प्रकट करती हूं. आप सब का विशेष प्यार और सम्मान मिल रहा है. मैं भावुक हो गयी हूँ. आप सबको दिल से आभार कहना चाहती हूं.

इस ट्वीट के जरिए रोहिणी आचार्य ने अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है. साथ ही उन्होंने लोगों से शुभकामनाओं के लिए आभार भी व्यक्त किया हैं. वहीं, लालू प्रसाद यादव इन दिनों दिल्ली में हैं और जल्द ही वे किडनी ट्रांसप्लांट के लिए सिंगापुर के जाने वाले हैं. लालू प्रसाद यादव की बेटी सिंगापुर में ही रहती हैं. 

ये भी पढ़िये: 'लेके पहला पहला प्यार' भोजपुरी वर्जन में बना 'जवानी क्या अचार डालोगी', व्यूज 1.5 मिलियन के पार

Read More
{}{}