trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01619288
Home >>पटना

समस्तीपुर में पिस्टल के बल पर बंधक बनाकर की डकैती, पुलिस ने चोरी के मामले में दर्ज किया मामला

रविवार को मोहिउद्दीन नगर के करीमनगर गांव में देर रात हथियार के साथ दो बदमाश एक घर में घुस गए. दोनों बदमाश ने हथियार के बल पर पीड़ित परिवार से ढाई लाख रुपये नगदी समेत लाखों रुपये के आभूषण लूट कर फरार हो गए.

Advertisement
समस्तीपुर में पिस्टल के बल पर बंधक बनाकर की डकैती, पुलिस ने चोरी के मामले में दर्ज किया मामला
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Mar 20, 2023, 10:19 PM IST

समस्तीपुर: समस्तीपुर पुलिस ने डैकती के मामले को चोरी के मामले में बदल एफआईआर दर्ज कर ली. पीडित की शिकायत पर  एसपी ने जांच के बाद कार्रवाई का भरोसा दिलाया है.

क्या है पूरा मामला
दरअसल, रविवार को मोहिउद्दीन नगर के करीमनगर गांव में देर रात हथियार के साथ दो बदमाश एक घर में घुस गए. दोनों बदमाश ने हथियार के बल पर पीड़ित परिवार से ढाई लाख रुपये नगदी समेत लाखों रुपये के आभूषण लूट कर फरार हो गए. इस पूरी घटना की जानकारी जब पुलिस को दी गई तो उन्होंने डकैती के मामले को चोरी का रूप देकर एफआईआर दर्ज की.

घर में बंधक बनाकर की लूट
पीड़ित ने बताया कि पिस्टल के बल पर घर के लोगों के साथ मारपीट के बाद बंधक बनाकर दो लाख रुपये नगद और आभूषण लूट कर जाने के दौरान बदमाश मो शदाब को अपने साथ ले गए और पास के नदी किनारे छोड़ कर भाग निकले. पीड़ित की शिकायत उनके द्वारा दिये आवेदन को पुलिस ने बदलकर उनसे चोरी की घटना का आवेदन लेकर प्राथमिकी दर्ज कर दिया.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
एसपी विनय तिवारी ने बताया कि डीएसपी पटोरी को इस मामले की जांच के लिए निर्देशित किया गया है. इस मामले में जो भी दोषी होगा इसके खिलाफ भी कार्रवाई होगी. 

इनपुट- संजीव नैपुरी

ये भी पढ़िए-  बिहार में महागठबंधन का 'खेल' बिगाड़ेंगे ओवैसी, 50 से ज्यादा सीटों पर पार्टी ठोकेगी ताल

Read More
{}{}