trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01619252
Home >>पटना

Road Accident: सड़क हादसे में बाइक सवार समेत तीन की मौत, दो की हालत गंभीर

घटना के संबंध में घायल ने बताया कि वह बाइक पर सवार होकर जहानाबाद से अपने गांव गिदरपुर जा रहा था तभी सामने से आ रही अनियंत्रित बाइक से सीधी टक्कर हो गयी. 

Advertisement
Road Accident: सड़क हादसे में बाइक सवार समेत तीन की मौत, दो की हालत गंभीर
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Mar 20, 2023, 09:49 PM IST

जहानाबाद: बिहार में सड़क दुर्घनाओं का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. लोग इतनी लापरवाह हो गए है कि खुद अपनी मौत को दस्तक दे रहे हैं. प्रशासन वाहन नियमों को लेकर लगातार जागरूक कर रहा है, लेकिन लोग है कि जागरूक होने को तैयार नहीं है. सोमवार को जहानाबाद में तेज रफ्तार वाहन का कहर देखने को मिला. दो बाइकों की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल है.

क्या है पूरा मामला
घटना भेलावर ओपी क्षेत्र के सिहटी पेट्रोल पंप के समीप की है. पुलिस ने दुर्घटना घायल  सभी लोगों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. घायलों में हुलासगंज थाना अंतर्गत गिदरपुर गांव के राघवेंद्र कुमार, अजीत यादव और काको थाना के पंचरुखीय गांव निवासी राकेश कुमार कुमार शामिल है.  घटना के संबंध में घायल ने बताया कि वह बाइक पर सवार होकर जहानाबाद से अपने गांव गिदरपुर जा रहा था तभी सामने से आ रही अनियंत्रित बाइक से सीधी टक्कर हो गयी. जिसमें हमलोग घायल हो गए. घायलों ने बताया कि वह शराब के नशे में लहरिया कट बाइक चला रहा था जिसके कारण यह घटना घटी है. 

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है और बाइक को जब्त कर मामले की छानबीन करने में जुटी है.

इनपुट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़िए-  बिहार में महागठबंधन का 'खेल' बिगाड़ेंगे ओवैसी, 50 से ज्यादा सीटों पर पार्टी ठोकेगी ताल

Read More
{}{}