trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01450524
Home >>पटना

सीवान में स्कॉर्पियो ने बिजली के पोल में मारी टक्कर, तीन की मौत

Road Accident In Bihar: बिहार में अलग- अलग जगहों पर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. वैशाली में एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से 8 लोगों की मौत हो गई, वहीं सीवान में भी सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.

Advertisement
सीवान में स्कॉर्पियो ने बिजली के पोल में मारी टक्कर, तीन की मौत
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 21, 2022, 08:45 AM IST

सीवान:Road Accident In Bihar: बिहार में अलग- अलग जगहों पर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. वैशाली में एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से 8 लोगों की मौत हो गई, वहीं सीवान में भी सड़क हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. दरअसल सीवान में एक तेज रफ्तार अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने बिजली के पोल में टक्कर मार दी. पोल में टक्कर के बाद स्कॉर्पियो में भीषण आग लग गई. जिससे स्कॉर्पियो सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. 

दो लोगों की झुलसकर मौत
घटना सराय ओपी थाना क्षेत्र के निजामपुर गांव के पास की है. इस घटना में दो लोगों की मौत स्कॉर्पियो में जल कर हो गई, वहीं एक शख्स की मौत सड़क पर गिर कर हो गई. बताया जा रहा है कि अनियंत्रित स्कॉर्पियो सड़क के किनारे बिजली के पोल से टकरा गई. उसी समय चालक तेज झटके की वजह से गाड़ी से बाहर गिर गया. जिससे चालक की गिर कर मौत हो गई. वहीं टक्कर के बाद स्कॉर्पियो में भीषण आग लग गई. जिस वजह से स्कॉर्पियो में बैठे दो लोगों की झुलसकर मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें- वैशाली में सड़क पर नाची मौत, अनियंत्रित ट्रक ने पूजा कर रहे लोगों को रौंदा, 8 की मौत

केवल एक युवक की शिनाख्त
घटना के बारे में लोगों को अहले सुबह को जानकारी हुई. जब लोगों की नजर सड़क के किनारे झाड़ी में धु-धु कर जलती हुई गाड़ी पर पड़ी. जिसके बाद ग्रामीणों के द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई. घटना में अब तक केवल एक युवक की शिनाख्त हो पाई है जबकि बुरी तरह से जल जाने के कारण दो लोगों की शिनाख्त नहीं हो पाई है. घटना में मृतक की पहचान गोरेयाकोठी थाना क्षेत्र के सरेया गांव निवासी बच्चा प्रसाद का 28 वर्षीय पुत्र बसंत कुमार के रूप में हुई है. बाकी दो अन्य मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

इनपुट- अमित कुमार सिंह 

Read More
{}{}