trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01694105
Home >>पटना

पंडित धीरेंद्र शास्त्री के बयान पर राजद का पलटवार, कहा- 'अब बाबा के भरोसे ही बीजेपी'

Dhirendra Shastri in Patna: बागेश्वर धाम के बाबा पंडित धीरेंद्र शास्त्री पटना पहुंच गए हैं. पटना एयरपोर्ट पर बाबा ने बयान देते हुए कहा कि हम हिंदू मुस्लिम नहीं करते हैं हिंदू- हिंदू करते हैं. 

Advertisement
पंडित धीरेंद्र शास्त्री के बयान पर राजद का पलटवार, कहा- 'अब बाबा के भरोसे ही बीजेपी'
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: May 13, 2023, 01:45 PM IST

पटनाः Dhirendra Shastri in Patna: बागेश्वर धाम के बाबा पंडित धीरेंद्र शास्त्री पटना पहुंच गए हैं. पटना एयरपोर्ट पर बाबा ने बयान देते हुए कहा कि हम हिंदू मुस्लिम नहीं करते हैं हिंदू- हिंदू करते हैं. इस पर आरजेडी के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह तो बीजेपी के लिए संदेश है जो लोग हिंदू मुस्लिम करते हैं, सब धर्म गुरु को अपने अपने धर्म का प्रचार करने का संदेश देने का अधिकार है. 

'बाबा के भरोसे ही अब बीजेपी' 
मृत्युंजय तिवारी ने कहा, विरोध है इस बात का कि जो भाजपा का एजेंडा है, जो वो चाहती है कि धर्म के आधार पर आपसी भाईचारा खत्म करें. वो गड़बड़ कोई करेगा तो यह बिहार है और बिहार में कानून अपना काम करेगा, लेकिन भाजपा जिस तरह से उछल- उछल कर बाबा की सेवा में लगी हुई है. यह बता रहा है कि बाबा के भरोसे ही अब बीजेपी है. अब तो बजरंग बजरंगबली भी नाराज हैं कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार आ गई है. अब बीजेपी क्या करेगी.

'बीजेपी बनाएंगी बाबा बागेश्वर को मुख्यमंत्री का चेहरा' 
मृत्युंजय तिवारी ने आगे कहा कि ज्यादा अगर है तो बीजेपी बाबा बागेश्वर को मुख्यमंत्री का चेहरा बनाएंगे. जिस तरह से बीजेपी अपना कॉपीराइट उनको बताने में लगी हुई है, बाबा सबके हैं और बेवजह का कोई इस मुद्दे को हवा देकर माहौल खराब करना चाहते हैं तो फिर कानून अपना काम करेगा.

वहीं जदयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर के बनाए हुए संविधान से प्रदेश चलता है. जहां हर एक नागरिक को समान अधिकार प्राप्त है. चाहे वह किसी जाति, धर्म का क्यों ना हो, न ये देश हिंदू राष्ट्र और ना ही इस्लामिक राष्ट्र है. भारत में पूरे विश्व में धर्म निरपेक्षता का एक सकारात्मक संदेश दिया है. इसके बाद कौन क्या बोलते हैं, इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है.

इनपुट-निषेद

यह भी पढ़ें- बागेश्वर धाम प्रमुख धीरेंद्र शास्त्री पटना पहुंचे, शाम को 4 बजे शुरू होगी हनुमंत कथा

Read More
{}{}