trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01589021
Home >>पटना

RJD MLA Sudhakar Singh: सुधाकर सिंह ने सीएम नीतीश कुमार पर साधा निशाना, कहा- हर मोर्चे पर है फेल

सुधाकर सिंह के बयान के बाद जेडीयू कार्रवाई की मांग कर रही है. उन्होंने कहा कि आखिर सुधाकर पर कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है. वह अपने लोगों की बात नहीं मान रहे हैं.

Advertisement
RJD MLA Sudhakar Singh: सुधाकर सिंह ने सीएम नीतीश कुमार पर साधा निशाना, कहा- हर मोर्चे पर है फेल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 27, 2023, 06:13 PM IST

पटना: बिहार बजट सेशन से पहले सोमवार को आरजेडी विधायक सुधारकर सिंह ने सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने अपने शब्दों में कहा कि नीतीश कुमार हर मोर्चे पर फेल हैं. उनको सीएम पद से हटा देना चाहिए. उनके कार्यकाल में बिहार की कानून व्यवस्था चरमरा गई है. आएदिन हर शहर में अपराधिक घटनाएं हो रही हैं.

जेडीयू ने की कार्रवाई की मांग
सुधाकर सिंह के बयान के बाद जेडीयू कार्रवाई की मांग कर रही है. उन्होंने कहा कि आखिर सुधाकर पर कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है. वह अपने लोगों की बात नहीं मान रहे हैं. वहीं जेडीयू प्रवक्ता अभिषेक झा ने कहा कि सुधाकर नीतीश कुमार के खिलाफ गलत टिप्पणी कर रहे हैं. उनको टिप्पणी करना मतलब महागठबंधन की सरकार के खिलाफ निशाना साधना है. वहीं आगे अभिषेक झा ने कहा कि बीजेपी के एजेंटों पर कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है. यह एक बड़ा सवाल है. ऐसे लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए. जो लोग महागठबंधन में रह कर बीजेपी के एजेंडा को साधने की कोशिश करते हैं उन्हें अविलंब बाहर करना चाहिए. साथ ही कहा कि महागठबंधन का निर्माण एक बड़े लक्ष्य की प्राप्ति के लिए हुआ है.

आलाकमान तय करेगा कार्रवाई होगी या नहीं - वीरेंद्र
आरजेडी के मुख्य प्रवक्ता और विधायक वीरेंद्र ने कहा कि किस पर कार्रवाई होगी या किस पर कार्रवाई नहीं होगी. इस बात की जानकारी हमें नहीं है. अब तो आलाकमान तय करेगा कि उनके खिलाफ कार्रवाई होगी या नहीं. साथ ही कहा कि इस मामले में बोलने के लिए हम अधिकृत नहीं है.

ये भी पढ़िए-  Vastu Tips: बेड के नीचे कभी ना रखें ये चीजें, मां लक्ष्मी हमेशा के लिए जाएगी रूठ

Read More
{}{}