trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01365162
Home >>पटना

Lalu Yadav: सोनिया गांधी से मुलाकात के लिए लालू यादव दिल्ली के लिए रवाना, एयरपोर्ट पर कहा- 'अमित शाह हो गए रिटायर'

Lalu Yadav: राजद सुप्रीमो लालू यादव ( Lalu Yadav) आज (शनिवार) को पटना से दिल्ली के लिए रवाना हो गए है. लालू यादव कल रविवार को दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे.

Advertisement
Lalu Yadav: सोनिया गांधी से मुलाकात के लिए लालू यादव दिल्ली के लिए रवाना, एयरपोर्ट पर कहा- 'अमित शाह हो गए रिटायर'
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 25, 2022, 10:08 AM IST

पटनाः Lalu Yadav: राजद सुप्रीमो लालू यादव ( Lalu Yadav) आज (शनिवार) को पटना से दिल्ली के लिए रवाना हो गए है. लालू यादव कल रविवार को दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे. इस मीटिंग में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव भी शामिल होंगे. लालू यादव को पटना से दिल्ली रवाना होते वक्त पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों ने लालू यादव से अमित शाह के बयान पर प्रतिक्रिया पूछी तो उन्होंने कहा कि अमित शाह रिटायर हो चुके है. 

'अमित शाह अब हो गए रिटायर'
दरअसल, अमित शाह के कल के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए लालू यादव ने कहा अमित शाह अब रिटायर हो चुके हैं और अब पूरे देश से बीजेपी वालों का सफाया होगा. उन्होंने कहा कि विपक्ष एकजुट होगा और अगली बार बीजेपी सत्ता में नहीं आयेगी.

कल शाम को करेंगे मुलाकात 
मिली जानकारी के मुताबिक, लालू यादव को इलाज के लिए सिंगापुर जाना है. सिंगापुर इलाज के लिए वो जल्द ही दिल्ली से ही वहां के लिए रवाना होंगे. लालू यादव कल ही सोनिया गांधी से मुलाकात भी करेंगे. नीतीश और तेजस्वी कल ही हरियाणा जायेंगे और फिर वहां से दिल्ली आएंगे. जिसके बाद कल रविवार की शाम तीनों लालू यादव, नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे.

नहीं हो पाई थी मुलाकात 
बता दें कि इससे पहले भी नीतीश कुमार दिल्ली की यात्रा पर थे और उन्होंने राहुल गांधी, सीताराम येचुरी, डी राजा, अरविंद केजरीवाल, मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादव और अन्य सहित कई नेताओं से मुलाकात की थी. इस दौरान सोनिया गांधी मौजूद नहीं थी, इसलिए वह उनसे नहीं मिल पाए थे. लेकिन अब कल रविवार शाम को वह लालू प्रसाद के साथ सोनिया गांधी से दिल्ली में मिलेंगे.

(इनपुट-शैलेंद्र कुमार) 

यह भी पढ़े- Amit Shah in kishanganj Live: अमित शाह ने किया 'मिशन बिहार' का शंखनाद, जानिए अब क्या करेगी बीजेपी

Read More
{}{}