trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01827562
Home >>पटना

World Cup 2023: वर्ल्ड कप से पहले ऋषभ पंत की क्रिकेट मैदान पर वापसी! एक्सीडेंट के 7 महीने बाद चलाया बल्ला

World Cup 2023, Rishabh Pant: अक्टूबर में खेले जाने वाले विश्व कप से पहले टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर सामने आ रही है. भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने साल के शुरुआत में हुए एक्सीडेंट के लंबे समय के बाद क्रिकेट मैदान पर वापसी कर ली है.

Advertisement
World Cup 2023: वर्ल्ड कप से पहले ऋषभ पंत की क्रिकेट मैदान पर वापसी! एक्सीडेंट के 7 महीने बाद चलाया बल्ला
Stop
Nishant Bharti|Updated: Aug 16, 2023, 03:46 PM IST

पटना: World Cup 2023, Rishabh Pant: अक्टूबर में खेले जाने वाले विश्व कप से पहले टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर सामने आ रही है. भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने साल के शुरुआत में हुए एक्सीडेंट के लंबे समय के बाद क्रिकेट मैदान पर वापसी कर ली है. बता दें कि साल 2022 के आखिर में पंत दिल्ली से अपने घर वापस जाने के समय एक मेजर कार एक्सीडेंट हो गया था. उस एक्सीडेंट में ऋषभ पंत को काफी गंभीर चोटें आई थी और इसके बाद से ही वो लंबे समय के लिए क्रिकेट मैदान से दूर हो गए. हालांकि, उनकी रिकवरी देखकर लगता है कि अब वो समय आ गया है कि जब ऋषभ पंत भारतीय टीम की जर्सी पहने नजर आएंगे.

दरअसल, ऋषभ पंत काफी अच्छी तरह रिकवर कर रहे हैं और ऋषभ पंत साल 2022 के आखिरी में हुए उस भीषण कार हादसे के बाद पहली बार बल्लेबाजी करते नजर आए. जिसके बाद फैंस टीम इंडिया के लिए इसे अच्छी खबर मान रहे हैं. ऋषभ पंत एक्सीडेंट के बाद दिल्ली में पहली बार बल्लेबाजी करते हुए नजर आए. सोशल मीडिया पर पंत की बल्लेबाजी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ऋषभ पंत मैदान पर जाते समय मैदान की पूजी करते हुए नजर आ रहे हैं और फिर बल्लेबाजी के लिए क्रीज पर जा रहे हैं.

इस दौरान ऋषभ पंत ने क्रीज पर आते ही कुछ शानदार शॉट लगाए. हालांकि, मैदान में वो ज्यादा भागदौड़ करते हुए नजर नहीं आए. इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैंस को ये साफ संकेत मिल रहा है कि कार एक्सीडेंट के बाद ऋषभ पंत की काफी तेजी से रिकवरी कर रहे हैं और ऐसी उम्मीद है कि वो जल्द ही क्रिकेट एक्शन में नजर आ सकते हैं. रिकवरी के लिए वो एनसीए में लगातार अपना समय बिता रहे हैं.

 ये भी पढ़ें- Modi Surname Case: राहुल गांधी को झारखंड हाईकोर्ट से बड़ी राहत, निचली अदालत में सशरीर हाजिरी से मिली छूट

Read More
{}{}