trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01992539
Home >>पटना

Assembly Election Result 2023: रविशंकर प्रसाद बोले- देश में विकास और विश्वास के साथ PM Modi से जुड़े रहे लोग

Assembly Election Result 2023: राजस्थान में भी भाजपा की जीत निर्णायक है और छत्तीसगढ़ में भी भाजपा की अच्छी प्रदर्शन की गई है. रविशंकर प्रसाद ने बताया कि छत्तीसगढ़ में वे काम कर चुके हैं और वहां के लोग सरल और सहज हैं, जिससे उनकी जीत स्वाभाविक थी.

Advertisement
Assembly Election Result 2023: रविशंकर प्रसाद बोले- देश में विकास और विश्वास के साथ PM Modi से जुड़े रहे लोग
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 03, 2023, 06:38 PM IST

पटना: विधानसभा चुनावों के परिणामों में भाजपा को तीन राज्यों में बड़ी जीत हुई है, जिसमें मध्य प्रदेश में भाजपा ने लगातार सत्ता में आने का उत्साह बनाए रखा है. छत्तीसगढ़ और राजस्थान में भी भाजपा को पुनः सत्ता मिल गई है.  भाजपा के नेता रविशंकर प्रसाद ने इस जीत पर अपने विचार साझा किए हैं, कहते हैं कि अब देश में राजनीति नहीं, बल्कि विकास, विश्वास और प्रधानमंत्री मोदी के साथ लोग चल रहे हैं.

मध्य प्रदेश में भाजपा ने 18 साल की सत्ता के बावजूद दो तिहाई से अधिक वोट प्राप्त करके जीत हासिल की है. राजस्थान में भी भाजपा की जीत निर्णायक है और छत्तीसगढ़ में भी भाजपा की अच्छी प्रदर्शन की गई है. रविशंकर प्रसाद ने बताया कि छत्तीसगढ़ में वे काम कर चुके हैं और वहां के लोग सरल और सहज हैं, जिससे उनकी जीत स्वाभाविक थी.

उन्होंने इस जीत को मोदी जी के साथ विकास और विश्वास की जीत माना और कहा कि मोदी की गारंटी जमीन पर दिखाई देती है. उनके अनुसार लोग मोदी के ऊपर विश्वास करते हैं क्योंकि उनके कार्यों से साफ दिखता है कि वह अपने वचनों पर कड़ाई से खड़े हैं.

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि इस चुनाव में जनता ने स्पष्टता से प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व को चुना है. उनके अनुसार जनता ने मोदी की नीतियों पर भरोसा किया है और उनके कार्यों से सारे विकास को महसूस किया है. साथ ही कहा कि यह चुनाव जातिवाद की पॉलिटिक्स को भी एक बड़े विराम का संकेत है और मोदी के ऊपर लोगों का विश्वास है.

ये भी पढ़िए-  Exit Poll : चुनाव में कैसे तैयार होता है एग्जिट पोल, राजनीतिक पार्टियों की हार-जीत का कैसे लगता है अनुमान

 

Read More
{}{}