trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01852843
Home >>पटना

Ind Vs Pak: राम धुन में लीन हुआ श्रीलंका! भारत-पाकिस्तान मैच में बजने लगा ‘राम सिया राम’

India vs Pakistan Match: भारत-पाकिस्तान के बीच एशिया कप का तीसर मैच में श्रीलंका के पल्लेकेले स्टेडियम में राम सिया राम की धुन सुनने को मिला. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. राम सिया राम के बजते ही स्टेडियम में मौजूद फैंस काफी उत्साहित हो गए.

Advertisement
Ind Vs Pak: राम धुन में लीन हुआ श्रीलंका! भारत-पाकिस्तान मैच में बजने लगा ‘राम सिया राम’
Stop
Nishant Bharti|Updated: Sep 02, 2023, 09:24 PM IST

पटना: Ram Siya Ram, India vs Pakistan Match: भारत-पाकिस्तान के बीच एशिया कप का तीसरा मैच श्रीलंका के पल्लेकेले स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में भारत ने पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया. जिसके बाद भारत की शुरुआत काफी खराब रही. जल्दी विकेट गंवाने के बाद भारतीय टीम एक-एक रन के लिए जद्दोजहद कर रही थी. इस बीच स्टेडियम में एक गाने ने सभी फैंस चौंका दिया. दरअसल, श्रीलंका के पल्लेकेले स्टेडियम में फैंस को ‘राम सिया राम’ धुन बज गई. फिल्म आदिपुरुष का गाना राम सिया राम के बजते ही फैंस काफी उत्साहित हो गए.

देखते ही देखते इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गया. बता दें कि ये गाना एक बार नहीं बल्कि मैच के दौरान कई बार फैंस को सुनने के लिए मिला. जिसके बाद किशन और पांड्या ने भारत की लड़खड़ाती हुई पारी को संभाला. ऐसा लग रहा था मानों राम जी की धुन ने दोनों बल्लेबाजों में उत्साह भर दिया हो. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद ट्विटर पर इसे लेकर शानदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- राम सिया राम…दिल जीत लिया.

वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा स्टेडियम में गूंज रहा है राम सिया राम सिया राम. अद्भुत आलोकमय दृश्य. भारतीय बल्लेबाजी के बीच श्रीलंका में बज रहे इन भारतीय गानों को फैंस खूब एंजॉय करते हुए नजर आए.  वहीं मैच की अगर बात करें तो खराब शुरुआत के बाद भारत ने ईशान किशन और हार्दिक पांड्या की शानदार बल्लेबाजी  के दम पर 266 रन एक सम्मानजनक टोटल बना लिया है. भारत की तरफ से स्टार बल्लेबाज विराट कोहली 4, रोहित शर्मा 11, शुभमन गिल 10 और रवींद्र जडेजा 14 रन बनाकर सस्ते में आउट हो गए.

ये भी पढ़ें- Ishan Kishan Half Century: भारतीय टीम के नए संकटमोचक बने ईशान किशन, विश्व कप के लिए ठोका दावा

Read More
{}{}