trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01368359
Home >>पटना

Ram Setu Teaser: 'रामसेतु' बचाने के लिए निकले Akshay Kumar, टीजर में दिखा अक्षय का एक्शन अवतार

Ram Setu Teaser Out: बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता अक्षय कुमार अपनी बेहतरीन अभिनय के लिए जाने जाते हैं. हालांकि अक्षय कुमार की फिल्में इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही है.

Advertisement
Ram Setu Teaser: 'रामसेतु' बचाने के लिए निकले Akshay Kumar, टीजर में दिखा अक्षय का एक्शन अवतार
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 26, 2022, 03:40 PM IST

पटना: Ram Setu Teaser Out, Akshay Kumar New Movie: बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता अक्षय कुमार अपनी बेहतरीन अभिनय के लिए जाने जाते हैं. हालांकि अक्षय कुमार की फिल्में इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पा रही है. साल 2022 में अक्षय की अब तक 4 फिल्में बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज, रक्षाबंधन और कठपुतली को रिलीज हुई है, सभी एक के बाद एक फ्लॉप हो गई. ऐसे में अक्षय को अपनी आनेवाली फिल्म 'राम सेतू' (RAM SETU)  से बहुत ज्यादा उम्मीदें हैं. इस फिल्म का धमाकेदार टीजर(RAM SETU Teaser) और पोस्टर आज रिलीज कर दिया गया है. ये फिल्म 25 अक्टूबर 2022 को रिलीज होने वाली है.

अक्षय का एक्शन अवतार 
अक्षय कुमार ने इस फिल्म जबरदस्त एक्शन किया है. जिसकी फिल्म के टीजर में भी देखने को मिल रहा है. अभिनेता ने इस फिल्म में एक पुरातत्वविद् की भूमिका निभाई है, जो एतिहासिक राम सेतु को बचाने के मिशन पर है. टीजर में अक्षय को एक विशेष सूट में दिखाया गया है, जो बिलकुल एक स्पेस तरह है और राम सेतु को नीचे से देखने के लिए खुद को पानी के नीचे गोता लगाता है. हालांकि टीजर को देखकर अभी कुछ ज्यादा समझ में नहीं आ रहा है, लेकिन अक्षय संकेत देते हैं कि राम सेतु को बचाने के लिए उनके पास केवल तीन दिन ही बचे हैं. टीजर में जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा की भी झलक देखने को मिल रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

दीवाली पर रिलीज होगी राम सेतू
बता दें कि राम सेतू फिल्म की शूटिंग ऊटी, दमन और दीव और मुंबई में हुई है. राम सेतु फिल्म का निर्देशिन अभिषेक शर्मा ने किया है और उनकी कंपनी केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा अमेज़ॅन प्राइम वीडियो, लाइका प्रोडक्शंस और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट के साथ सह-निर्मित है. इस का फिल्म निर्माण काफी सालों से हो रही रही है. 2020 में दिवाली के आसपास अक्षय कुमार ने इस फिल्म के पहले पोस्टर का अनावरण किया था और लिखा था, "आइए भारतीयों की चेतना में राम के आदर्शों को जीवित रखने का प्रयास करें."

ये भी पढ़ें- Hina Khan: हिना खान दिलकश अदाओं ने जीता फैंस का दिल, इतनी छोटी ड्रैस पहन दिए ऐसे पोज

Read More
{}{}