trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01876258
Home >>पटना

ब्रिटिश संसद में सम्मानित हुए कथावाचक राजन जी महाराज, गूंजा जय श्री राम का जयकारा

छत्तीसगढ़ के पाटन के रहनेवाले मशहूर कथा वाचक राजन जी महाराज को ब्रिटिश संसद में सम्मानित किया गया है. पूरे विश्व में श्री राम कथा कहनेवाले राजन जी महाराज को यह विशेष सम्मान दिया गया है.

Advertisement
(राजन जी महाराजा)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 17, 2023, 09:43 PM IST

Rajan ji Maharaj: छत्तीसगढ़ के पाटन के रहनेवाले मशहूर कथा वाचक राजन जी महाराज को ब्रिटिश संसद में सम्मानित किया गया है. पूरे विश्व में श्री राम कथा कहनेवाले राजन जी महाराज को यह विशेष सम्मान दिया गया है. राजन जी महाराज को ब्रिटिश संसद लंदन में यह सम्मान दिया गया. 

हाउस ऑफ लॉर्ड, ब्रिटिश पार्लियामेंट में राजन जी महाराज को यह सम्मान दिया गया. इसके लिए वहां विशेष सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था. 

ये भी पढ़ें- Viral Video: भोजपुरी अभिनेत्री का ये डांस वीडियो देखकर रह जाएंगे दंग! जरूर देखें

राजन जी महाराज को जब ब्रिटिश संसद में यह सम्मान दिया जा रहा था. तब वहां कई विशिष्ठ अतिथि मौजूद थे. बता दें कि राजन जी महाराज को यह सम्मान लेडी ब्रोनेश करमेर मेंबर ऑफ हाउस ऑफ लॉर्ड, मिस्टर सुनील चोपड़ा, मेयर ऑफ सौथक लंदन, डॉक्टर रेणु राज सीनियर मेंबर ऑफ कंजरवेटिव पार्टी के द्वारा प्रदान किया गया. 

ये भी पढ़ें- क्यों इतना स्पेशल है हरितालिका तीज का व्रत? जानें किसी विधि से करें पूजा

इस मौके पर वहां बिहारी कनेक्ट ग्लोबल क्लब के चेयरमैन डॉक्टर उदेश्वर सिंह भी उपस्थित थे. राजन जी महाराज को इस सम्मान के लिए सभी श्रोताओं के ओर से बहुत-बहुत धन्यवाद दिया गया. राजन जी महाराज राम कथा के माध्यम से लोगों को प्रभु श्री राम के जीवन और उनके आदर्शों के बारे में बताते हैं और उनकी कथा को सुनकर करोड़ों लोग लाभ उठाते हैं. 

ये भी पढ़ें- क्यों इतना स्पेशल है हरितालिका तीज का व्रत? जानें किसी विधि से करें पूजा

Read More
{}{}