trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01738333
Home >>पटना

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' की फिल्म को चार चांद लगाएगी ये हसीना, 11 भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

फिल्म निर्माता ने ट्विटर पर एक वीडिया शेयर किया है. वीडियो में विवेक अग्निहोत्री ने कोलकाता की अपनी हालिया यात्रा के दौरान अभिनेत्री से मिलने और उसे अपनी फिल्म में अभिनय करने के लिए आमंत्रित करने पर प्रसन्नता जताई है. 

Advertisement
विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' की फिल्म को चार चांद लगाएगी ये हसीना, 11 भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 15, 2023, 07:54 AM IST

पटना: विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' की स्टार कास्ट में बुधवार को एक और नया नाम जुड़ गया है. फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' में नाना पाटेकर, अनुपम खेर और सप्तमी गौड़ा जैसे कलाकार शामिल हैं. अब इन कलाकारों के साथ एक्ट्रेस राइमा सेन का नाम भी जुड़ गया है. सेन भी अब इस फिल्म का हिस्सा होंगी.

फिल्म निर्माता ने ट्विटर पर एक वीडिया शेयर किया है. वीडियो में विवेक अग्निहोत्री ने कोलकाता की अपनी हालिया यात्रा के दौरान अभिनेत्री से मिलने और उसे अपनी फिल्म में अभिनय करने के लिए आमंत्रित करने पर प्रसन्नता जताई है. 52 सेकंड की एक क्लिप में उनका परिचय देते हुए फिल्म निर्माता ने कैप्शन दिया देखो हैशटैग द वैक्सीन वार हैशटैग एट्रस्टोरी में के कलाकारों में कौन शामिल हुआ.

फिल्म का ज्यादातर डिटेल गुप्त रखी गई है. फिल्म के टाइटल से ही काहानी का पता चल रहा है. फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' भारतीय जैव-वैज्ञानिकों की खोज और उनके क्रांतिकारी स्वदेशी टीकों की ओर इशारा करती है. 'द वैक्सीन वॉर' 20 अक्टूबर 2023 को दशहरे पर 11 भाषाओं में रिलीज होगी.

इनपुट -आईएएनएस

ये भी पढ़िए-  Cyber Crime: अगर आप हुए हैं Cyber ठगी के शिकार? ये 4 अंकों का नंबर वापस दिलाएंगा रुपये, जानें पूरी प्रक्रिया

 

Read More
{}{}